बिहार

bihar

By

Published : May 14, 2019, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

सासाराम: गरजे PM मोदी, बोले- गरीबों के लिए आंसू बहा रहे महामिलावटी लोगों के जरा अकाउंट चेक कर लीजिए

पीएम मोदी बिहार के बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद सासाराम संसदीय क्षेत्र पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए 23 मई को फिर एक बार- मोदी सरकार का नारा बुलंद किया.

pm-modi-rally-in-sasaram-lok-sabha-seat

रोहतास: पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने सासाराम की हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी पहुंचे. यहां उन्होंने एनडीए उम्मीदवार वर्तमान सांसद छेदी पासवान के लिए लोगों से वोट देने की अपील की. इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपनी सरकार में विकास कार्यों को गिनाया साथ ही विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने सासाराम की इस चुनावी जनसभा को तकरीबन 25 मिनट तक संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष मुझे गालियां दे रहा हैं. विपक्ष को इस बात का एहसास हो गया है कि वह इस बार का चुनाव हार रहे हैं. हार की बौखलाहट में वह मुझे गालियां दे रहे हैं.

PM ने विपक्ष पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने पीएम किसान सम्मान योजना की शुरूआत की है. इस योजना के तहत छोटे किसानों के खातों में पैसा जमा होना शुरू हो चुका है. ये महामिलावट वाले लोग किसानों की बात करते हैं. लेकिन खेतों में पानी नहीं पहुंचा पाते हैं. पीएम मोदी ने रुकी हुईं तमाम सिंचाई योजनाओं का जिक्र करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा इन परियोजनाओं को शुरू करने का काम हमारी सरकार ने किया है.

महिलाओं के लिए खास व्यवस्था

महामिलावटी लोगों के भरे हैं खाते- मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई के नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार सामने होगी. उन्होंने कहा कि आज जो महामिलावटी लोग गरीबों के लिए आंसू बहा रहे हैं. उन्होंने गरीबों के लिए क्या किया और अपने परिवार के लिए क्या किया 19 मई को ये याद कर लीजिएगा. इनके बैंक अकाउंट चेक कर लीजिए. मोदी ने कहा कि मेरी संपत्ति क्या है. ये खुली किताब है.

जनता को संबोधित करते पीएम मोदी

विकास की रोशनी से दूर है बिहार
पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इन महामिलावटी लोगों की वजह से ही बिहार विकास की रोशनी से दूर है. पीएम मोदी ने इसके साथ ही केंद्र में फिर से अपनी सरकार बनाने का आह्वान किया. इस दौरान उनके साथ मंच पर सीएम नीतीश कुमार, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, जमुई के वर्तमान सांसद चिराग पासवान समेत कई नेता मौजूद रहे.

बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत...
गौरतलब है कि अंतिम चरण के तहत बिहार के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. इससे पहले अमित शाह ने पटना में रोड शो कर रविशंकर प्रसाद के लिए वोटों की अपील की. वहीं, आज पीएम मोदी ने पहले बक्सर में अश्विनी चौबे के लिए फिर सासाराम में छेदी पासवान के लिए वोटों की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details