बिहार

bihar

रोहतास: पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने DIG को सौंपा ज्ञापन, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Dec 18, 2020, 11:58 AM IST

Updated : Dec 18, 2020, 12:09 PM IST

पेट्रोल पंप मालिक की हत्या को लेकर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने कड़े तेवर अख्तियार कर लिए हैं. एसोसिएशन ने डीआइजी को अपनी मांग-पत्र सौंपते हुए जल्द कार्रवाई की मांग की है.

रोहतास
रोहतास में व्यवसायी की हत्या

रोहतास: कोचस इलाके में पेट्रोल पंप कारोबारी राहुल की लूट की दौरान दिनदहाड़े हत्या की वारदात के बाद लोगों में उबाल है. वारदात के चार दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. ऐसे में रोहतास पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने मोर्चा खोलते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीआईजी पी कन्नन से मुलाकात की. इस दौरान एसोसिएशन के लोगों ने आठ सूत्रीय मांगों का ज्ञापन डीआईजी को सौंपा.

डीआइजी को सौंपा मांग पत्र
पेट्रोल पंप एसोसिएशन के लोगों ने डीआईजी से मुलाकात कर कहा कि हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद भी हत्यारों की अब तक गिरफ्तारी नही हो पाई है. पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग ने सिर्फ खानापूर्ति के लिए थानेदार व पेट्रोलिंग इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया जाए.

एसोसिएशन ने डीआइजी को सौंपा ज्ञापन

100 घंटे के भीतर मांगों के अनुरूप कार्रवाई करे विभाग
एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि डीआइजी ने उनकी सभी मांगों पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस 100 घंटे के भीतर उनकी मांगों के अनुरूप कार्रवाई नहीं करती है. तो प्रदेश भर के पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. वहीं, जनतांत्रिक विकास पार्टी के नेता अनिल कुमार उनके आवास पर पहुंचे. जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. वहीं, उन्होंने सूबे की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Last Updated : Dec 18, 2020, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details