बिहार

bihar

शहर में फैली गंदगी कारण लोगों ने किया सड़क जाम, SDM और SSP ने मामला कराया शांत

By

Published : Oct 16, 2019, 5:11 AM IST

शहर के बलिया रोड के पास की गली में पिछले कई दिनों से जलजमाव हो रखा है. जिस कारण महामारी का दंश आम लोगों को झेलना पड़ रहा है. इसको लेकर स्थानीय लोग और महिलाओं ने सड़क जाम कर दिया.

सड़क जाम

रोहतास: सासाराम के वार्ड नंबर आठ में जलजमाव से तंग आकर महिलाओं और स्थानीय लोगों ने उग्र होकर सड़क जाम कर दिया. जिससे लोगों की समस्या बढ़ गई. वहीं, कई घंटों तक आवागमन बाधित रहा. जिसके बाद सदर एसडीएम और एएसपी मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझाकर मामला शांत कराया.

दरअसल, शहर के बलिया रोड के पास की गली में पिछले कई दिनों से जलजमाव हो रखा है. जिस कारण महामारी का दंश आम लोगों को झेलना पड़ रहा है. वहीं, गंदगी से फैली बीमारी ने बच्चों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है. इसको लेकर स्थानीय लोग और महिलाओं ने सड़क जाम कर दिया. जिसके बाद लोगों को घंटों परेशानी झेलनी पड़ी.

आक्रोशित महिलाएं

'सांस लेने में हो रही परेशानी'
स्थानीय लोगों ने बताया कि गंदगी को लेकर पिछले कई महीनों से वार्ड पार्षद से इसकी शिकायत करते आ रहे हैं. लेकिन, किसी ने इसकी सुध तक नहीं ली. स्थानीय का कहना है कि नाली के पानी से बदबू फैल रही है. जिससे सांस लेने में परेशानी हो रही है. उन्होंने बताया कि मजबूरी के कारण यहां गुजरना पड़ रहा है.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस बल ने किया मामला शांत
इस घटना की जानकारी मिलते ही सासाराम के एसएसपी ह्रदय कांत और एसडीएम राजकुमार गुप्ता दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामला शांत कराया. बता दें कि सासाराम में बीपीएससी के परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. जहां सेंटर पर एग्जाम चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details