बिहार

bihar

By

Published : Mar 23, 2021, 11:44 AM IST

ETV Bharat / state

रोहतास: होली और शब-ए-बारात पर्व को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, हुड़दंगियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

होली और शब-ए-बारात के दौरान लॉ एंड ऑर्डर को लेकर जिला प्रशासन की ओर से एहतियात बरते जा रहे हैं. इसको लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में हुड़दंग फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की बात कही गई.

Peace committee meeting regarding Holi and shab e barat in rohtas
Peace committee meeting regarding Holi and shab e barat in rohtas

रोहतास:होली और शब-ए-बारात के मौके पर जिले में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर प्रशासन अलर्ट है. इसलिए डेहरी थाने के कैंपस में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कई दिशा-निर्देश दिए गए.

ये भी पढ़ें- बक्सर: जनता कर्फ्यू को याद कर सहम गए लोग, अपनों के खोने का दर्द नहीं भूल पाए

एएसपी संजय कुमार ने बैठक में कहा कि होली और शब-ए-बारात पर्व को लेकर पूरी तरह से एहतियात बरते जा रहे हैं. संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल की टुकड़ी तैनात की जाएगी. साथ ही डीजे बजाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा. होली को लेकर अश्लील गाने बजाने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही सोशल मीडिया पर भी पुलिस की निगाहें रहेंगी.

शांति समिति की बैठक आयोजित

असामाजिक तत्वों पर नकेल
इसके अलावा संजय कुमार ने कहा कि होली के मौके पर हुड़दंग फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर नकेल कसी जाएगी. साथ ही अवैध शराब और धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जाएगा. वहीं, सरकार के निर्देशानुसार जारी कोविड-19 के गाइडलाइन का भी पूरी तरह से पालन कराया जाएगा. होली को लेकर किसी भी तरह के समारोह को आयोजित करने पर प्रतिबंध लगा है.

सादी वर्दी में तैनात किए जाएंगे पुलिस जवान
बताया जा रहा है कि होली के मौके पर पुलिस के जवानों को सादी वर्दी में चौक-चौराहों पर तैनात किया जाएगा. बाइक पेट्रोलिंग भी गली-गली और मोहल्ले-मोहल्ले जाएगी. ताकि पर्व को लोग शांति और अमन-चैन के साथ मना सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details