बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Rohtas Bus Accident: यात्री बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, ड्राइवर की मौत

बाराती को छोड़कर लौट रही बस हादसे का शिकार हो गई. रात के अंधेरे में बस अनियंत्रित होकर महुआ के पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक की मौत हो गई है.

By

Published : May 12, 2023, 12:41 PM IST

Passenger bus lost control and hit tree in Rohtas
Passenger bus lost control and hit tree in Rohtas

रोहतास:बिहार के रोहतास में बीती रात करीब डेढ़ बजे आजाद नाम कीयात्री बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में जहां ड्राइवर की मौत हो गई, वहीं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि यात्री बस एक बारात को उनके गंतव्य तक छोड़कर खाली वापस लौट रही थी. इसी दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. घटना यदुनाथपुर ओपी इलाके की है.

पढ़ें- Accident in Gopalganj: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर, सगाई समारोह में जा रहे आधा दर्जन लोग जख्मी

यात्री बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई: घटना के संबंध में बताया जाता है कि यदुनाथपुर ओपी के नवाडीह कला में विनोद बिहारी पूर्व मुखिया के घर के सामने पेड़ से आजाद बस टकरा गई. जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह से जख्मी है. आधी रात में बस के पेड़ से टकराने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घर से बाहर निकले और आनन-फानन में घायल को नजदीक के अस्पताल में एडमिट कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घायल खलासी को सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. खलासी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.

ड्राइवर की मौके पर ही मौत, खलासी गंभीर रूप से जख्मी: बता दें कि मृतक ड्राइवर की पहचान जमुहार के रहने वाले अनवर के रूप में हुई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है और आगे की कार्यवाई में जुट गई है.

"लगभग रात को 12 बजे की घटना है. बाराती को छोड़कर लौट रही बस पेड़ से टकरा गई. ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई."- राजगीर कुमार, पुलिसकर्मी रघुनाथपुर, ओपी थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details