बिहार

bihar

By

Published : Feb 17, 2020, 5:08 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

केजरीवाल की राह पर RJD, कहा- सत्ता में आते ही FREE की लगाएंगे झड़ी

रोहतास के करगहर विधानसभा क्षेत्र में आरजेडी की ओर से एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें पार्टी के कई दिग्गज नेता और कार्यकर्ता शामिल होने पहुंचे.

rohtas
rohtas

रोहतास: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी ने तैयारी तेज कर दी है. इसी क्रम में जिले के करगहर में आरजेडी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां पार्टी के कई दिग्गज एक साथ मंच पर नजर आए.

दिल्ली की तर्ज पर बिहार में भी मिलेगी बेहतर सुविधा
इस दौरान आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय मंडल ने नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुछ ऐसे लोगों को मंत्री बनाकर रखे हैं, जो तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद पर हमला कर सके. वहीं, प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अगर आरजेडी की सरकार बनी तो दिल्ली की तर्ज पर बिहार के लोगों को मुफ्त में शिक्षा, बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधा दी जाएगी.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

पार्टी को नई ऊंचाई पर पहुंचाने का संकल्प
इस कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों की संख्या में आरजेडी समर्थक पहुंचे. इस दौरान आरजेडी को नई ऊंचाई देने का संकल्प लिया गया. करगहर विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के भावी प्रत्याशी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रामधनी सिंह के पुत्र उदय प्रताप सिंह अपनी राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जोरदार मेहनत कर रहे हैं.

आरजेडी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

ये हुए शामिल
इस सम्मेलन में नवनिर्वाचित आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय मंडल, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रामधनी सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष नथुनी राम के अलावा जिले के तमाम आरजेडी कार्यकर्ता एक साथ मंच पर दिखाई दिए.

Last Updated : Feb 17, 2020, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details