बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतासः खटारा बस से स्कूल जाते हैं बच्चे, नाराज अभिभावकों ने प्रबंधन के खिलाफ की नारेबाजी

सुबह के समय जब बस बच्चों को लेने के लिए पहुंची तो बस की दयनीय हालात से नाराज अभिभावक ने बस को रोक लिया और बस बदलने की मांग करने लगे. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन से बस बदलने की शिकायत की गई थी. बावजूद इसके प्रबंधन की ओर से बस बदलने को लेकर कोइ कदम नहीं उठाया गया.

By

Published : Jan 13, 2020, 10:58 PM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतासः जिले में सोमवार को शिवघाट के पास अभिभावकों ने एक निजी स्कूल डीएवी की खटारा बस को रोककर विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. दरअसल निजी स्कूल के जिस बस से बच्चों का स्कूल आना-जाना होता है. उस बस की हालत दयनीय है. जो कभी भी हादसे का कारण बन सकती है.

बस की दयनीय हालात से अभिभावक नाराज
बताया जाता है कि सोमवार की सुबह जब स्कूल की बस बच्चों को लेने के लिए पहुंची तो बस की दयनीय हालात से नाराज अभिभावकों ने बस को रोक लिया और हंगामा करने लगे. उनलोगों ने स्कूल प्रबंधन से बस बदलने की मांग की. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन से बस बदलने को लेकर कई बार शिकायत की गई थी. इसके बावजूद स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. लोगों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग बच्चों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं. इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

छात्र ने सुनाई आपबीती
बस से स्कूल जाने वाले छात्र शेखर आनंद ने बताया कि स्कूल की बस पूरी तरह से खटारा हो चुकी है. बस के पैर रखने वाला जगह टूट चुका है. इससे डर लगा रहता है कि कभी गिर ना जाएं. इसके अलावे बस की सीट भी पूरी तरह से फट चुकी है. बस में शिशा भी नहीं लगा है. इस कारण से कड़ाके की ठंड में काफी परेशानी होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details