बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DM आवास के पास ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, पूजा कर लौट रही थी घर

सासाराम के पुरानी जीटी रोड पर ट्रक ने 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को कुचल दिया. हादसे में महिला की मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने शेरशाह होटल के पास रोड जाम कर दिया. उग्र लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jan 9, 2021, 4:29 PM IST

Rohtas road accident
सासाराम सड़क हादसा

रोहतास: जिला मुख्यालय सासाराम स्थित पुरानी जीटी रोड पर एक अनियंत्रित ट्रक ने 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला सावित्री देवी को कुचल दिया. हादसे में महिला की मौत हो गई. वह नजदीक के ही मंदिर से पूजा कर घर लौट रहीं थी. घटना नगर थाना क्षेत्र के डीएम आवास के पास की है.

हादसे के बारे में बताया जाता है कि नगर थाना के गीता घाट कॉलोनी के पास स्थित मंदिर से पूजा कर महिला निकल रहीं थी. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक महिला वार्ड नंबर-10 के रामचंद्र सिंह की पत्नी थी.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
घटना से आक्रोशित लोगों ने शेरशाह होटल के पास पुरानी जीटी रोड को जाम कर दिया. उग्र लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि नो एंट्री के बावजूद बड़े वाहन तेज रफ्तार से गुजरते हैं, जिस कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं. कुछ ही दूरी पर चेक पोस्ट है, लेकिन पुलिसकर्मी ट्रक ड्राइवर से पैसे लेकर पास कराते हैं. घटना की सूचना पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details