बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: भूमि विवाद में चली गोली, पिता की मौत, बेटा जख्मी

रोहतास में भूमि विवाद में चली गोली में पिता की मौत हो गई. वहीं इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

By

Published : Sep 5, 2020, 6:14 PM IST

rohtas
भूमि विवाद में चली गोली

रोहतास: जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अगर कला गांव के टोला में शनिवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान ईंट-पत्थरबाजी के बाद चली गोली से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिनका इलाज बिक्रमगंज के निजी क्लीनिक में किया जा रहा है.

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार, सूर्यपुरा थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा दिया गया है.

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी

दो पक्षों में मारपीट
थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि अगर कला गांव के टोला में राम दयाल सिंह और कमला सिंह के परिजनों के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है. जिसको लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें ईंट-पत्थर चलने के बाद रामदयाल सिंह के परिजनों ने कमला सिंह को बंदूक से गोली मार दी. जिससे कमला सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

निजी क्लिनिक में इलाज
इससे संजय सिंह और मृतक के भतीजे भिखारी सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिनका इलाज बिक्रमगंज के निजी क्लिनिक में किया जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह लगभग 9:30 बजे भैंस बांधने से विवाद शुरू हुआ और मारपीट में तब्दील हो गया. गोलीबारी भी हुई.

इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार दल-बल के साथ पहुंचे और मामले को शांत कराया. जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा गया है.

क्या कहते हैं डीएसपी
इस मामले में डीएसपी ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों में ईंट पत्थर चलने के बाद गोलीबारी भी हुई है. जिसमें कमला सिंह की मौत गोली लगने से हो गई. वहीं 2 लोग जख्मी भी हैं. जिनका इलाज बिक्रमगंज के निजी क्लीनिक में किया जा रहा है. सभी अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है. साथ ही घटनास्थल पर पुलिस जांच कर रही है. सभी अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details