बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड शिक्षक के उड़ाए दो लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

रोहतास में आपराधिक वारदातें कम नहीं हो रही है. डेहरी इलाके में जय हिंद सिनेमा रोड पर बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक रिटायर्ड शिक्षक के दो लाख रुपए उड़ा लिए. सूचना पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Feb 18, 2021, 10:00 PM IST

डिहरी थाना
डिहरी थाना

रोहतास:जिले में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. ताजा मामला डेहरी इलाके के जय हिंद सिनेमा रोड का है जहां दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने एक रिटायर्ड शिक्षक के दो लाख रुपए उड़ा लिए. और मौके फरार हो गए.

पढ़ें:पटना: अपराधियों ने की युवक से लूटपाट, कई राउंड फायरिंग कर हुए फरार

बाइक सवार बदमाशों ने उड़ाया 2 लाख रुपये
बताया जाता है कि निरंजन बीघा निवासी रिटायर्ड शिक्षक मनोगा राम पाली रोड स्थित एचडीएफसी बैंक से दो रुपये निकाला. वह दो लाख रुपये जमीन की रजिस्ट्री को लेकर जय हिंद सिनेमा रोड से जा रहे थे. इस दौरान पहले से ही पीछा कर रहे बाइक सवार दो की संख्या में आए बदमाशों ने उनके हाथों से बैग छीन लिया और फरार हो गए. इधर, पीड़ित ने घटना की लिखित शिकायत डेहरी थाने में दे दी है.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज
इस मामले पर नगर थाना अध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि पीड़ित का आवेदन मिला है. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

पिछले दिनों डेहरी इलाके के नील कोठी में सरेआम एक महिला दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी तीन मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details