बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Tej Pratap Suggestion : 'जवानी में ही कर लीजिए तीर्थ यात्रा..' जानें क्यों नौजवानों को दी ऐसी नसीहत

लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. रोहतास में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करने के दौरान उन्होंने जवानी में ही तीर्थ कर लेने की लोगों को सलाह दे डाली. पढ़ें पूरी खबर..

minister Tej Pratap Yadav
minister Tej Pratap Yadav

By

Published : Jan 14, 2023, 7:26 PM IST

Updated : Jan 14, 2023, 7:42 PM IST

मंत्री तेज प्रताप यादव

रोहतास:बिहार के पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव ने रोहतास में कहा कि जितना जवानी में मैंने तीर्थ यात्रा कर ली है उतना किसी बूढ़े ने भी नहीं किया होगा. तेज प्रताप एक पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हेलिकॉप्टर से रोहतास पहुंचे थे.

पढ़ें- सुधाकर सिंह के 'शिखंडी' वाले बयान पर बोले तेज प्रताप- कौन क्या बोल रहा है.. उससे मुझे कोई मतलब नहीं

बोले तेज प्रताप- जवानी में तीर्थ कर लीजिए:सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव काफी मजाकिया मूड में नजर आ रहे थे. उन्होंने कहा कि बोला जाता है कि बुढ़ापे में तीर्थ यात्रा पर जाना चाहिए. अरे जब बूढ़ा हो जाएंगे, चल नहीं पाएंगे तो तीर्थ क्या करेंगे. इसलिए जितने भी नवजवान हैं सब जवानी में ही तीर्थ कर लीजिए.

पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव

'वृंदावन गर्लफ्रेंड के लिए जाते हैं नौजवान':पुण्यतिथ कार्यक्रम में तेज प्रताप ने कहा कि अभी पिताजी सिंगापुर में हैं. उनकी स्वास्थ्य कामना के लिए मैंने वृंदावन के गिरिराज गोवर्धन पर्वत पर 21 किलोमीटर तक नंगे पैर परिक्रम की थी. आज कोई नौजवान अपने माता-पिता के लिए नहीं जाता है, गर्लफ्रेंड के लिए जाता है.

'युवा मोबाइल में रहते हैं बिजी':नौजवान आगे का भविष्य समझते हैं नहीं. तेज प्रताप ने कहा कि आजकर युवा मोबाइल में बहुत व्यस्त रहते हैं. फेसबुक में फोटो डालते रहते हैं और दूसरे उसपर कॉमेंट करते रहते हैं. पता नहीं लोगों को जलन क्यों होता है. गरीब लड़का कोई आगे बढ़ता है तो सब जलने लगते हैं.

'गरीबों का पैसा अडानी-अंबानी लूट रहे':भारत की संस्कृति को विदेशी अपना रहे हैं और हम विदेशी चीज अपना रहे हैं. गरीब जनता का खर्चा अडानी अंबानी लूट रहा है और केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है. बिहार में हमने तो झंडा लहराया ही केंद्र भी झंडा लहराने का काम करेंगे.

Last Updated : Jan 14, 2023, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details