बिहार

bihar

By

Published : Aug 18, 2020, 3:43 PM IST

ETV Bharat / state

CRPF जवान खुर्शीद खान की शहादत पर मंत्री जय कुमार सिंह ने जताया शोक

रोहतास के रहने वाले सीआरपीएफ जवान खुर्शीद खान की मौत जम्मू कश्मीर में आतंकवादी मुठभेड़ के दौरान हो गई. सीआरपीएफ जवान के शहादत पर बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह ने गहरी संवेदना व्यक्त की है.

मंत्री जय कुमार सिंह
मंत्री जय कुमार सिंह

रोहतास(बिक्रमगंज):जिले के बिक्रमगंज के घोसिया कला के रहने वाले सीआरपीएफ के जवान खुर्शीद खान की मौत जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादी मुठभेड़ के दौरान हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. उनकी शहादत के बाद बिहार सरकार के सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्री व दिनारा के विधायक जय कुमार सिंह ने गहरा शोक व्यक्त किया है.

विधायक जय कुमार सिंह ने कहा कि एक जांबाज सिपाही ने देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दिया है. इस जांबाज जवान के कुर्बानी को कभी भुला नहीं जा सकता है. इस संकट की घड़ी में पूरा देश और शहीद के परिवार के साथ खड़ा है.

जम्मू-कश्मीर में शहीद बिहार का लाल
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला में रोहतास और जहानाबाद के दो जवान शहीद हो गए हैं. फिलहाल शहीद सीआरपीएफ जवान खुर्शीद खान का पार्थिव शरीर विशेष विमान से पटना लाया जा रहा है. देर शाम तक खुर्शीद खान का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचेगा. इस घटना के बाद परिवार वालों में मातम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details