बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PM नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं: मीरा कुमार

मीरा कुमार ने कहा कि समाज में जो दलित हैं. जिसे पहले लोग अछूत कहते थे. ऐसे लोगों के लिए मोदी सरकार कुछ नहीं कर रही है.

By

Published : May 10, 2019, 4:49 PM IST

मीरा कुमार

सासाराम: सासाराम संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है. मीरा कुमार ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी देश की जनता को बड़ा नुकसान पहुंचा रहे हैं. मोदी हिंदू-मुस्लिमों को लड़ा रहे हैं, देश में दंगे करवा रहे हैं और पूरे देश में नफरत फैला रहे हैं.


दरअसल, रोहतास के करगहर में अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मीरा कुमार ने कहा कि समाज में जो दलित हैं. जिसे पहले लोग अछूत कहते थे. ऐसे लोगों के लिए मोदी सरकार कुछ नहीं कर रही है. खेतों में मजदूरी करने वाले, सड़क किनारे गमछा बिछा कर छोटे-छोटे सामान बेचने वाले, रेहड़ी-पटरी वाले गरीबों को इस सरकार में परेशान किया जा रहा है.

मीरा कुमार का बयान

भोजपुरी भाषा में मतदाताओं से की बात
मीरा कुमार ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय बीजेपी सांसद छेदी पासवान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह लोग समाज में विद्वेष फैलाने वाले हैं. इनको आप लोग वोट नहीं करिए. इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार ने भोजपुरी भाषा में मतदाताओं से बात की और ईवीएम पर किस प्रकार से कांग्रेस को वोट करना है वो भी समझाया. साथ ही उन्होंने आसपास उपस्थित बच्चों से कांग्रेस के समर्थन में नारे भी लगवाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details