बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का लगाया आरोप

रोहतास में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. महिला की मौत के बाद ससुराल पक्ष और मायके वाले अलग-अलग बयान दे रहे हैं. बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 14, 2020, 2:49 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 10:34 PM IST

विवाहिता की मौत
विवाहिता की मौत

रोहतास: जिले में रविवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता की मौत के बाद ससुराल वालों ने कहा कि मृतका को विषैले सांप ने डस लिया है. जिस कारण उसकी मौत हो गई, जबकि मायके पक्ष के लोगो का आरोप है कि उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

विवाहिता की मौत
घटना रोहतास इलाके के अकबरपुर गांव की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मृतक पूजा कुमारी की शादी पिछले साल ही हुई थी. बताया जाता है कि ससुराल वालों ने पहले महिला को इलाज के लिए डेहरी के निजी क्लीनिक में लाया था. जहां इलाज के दौरान मौत होने के बाद उसे वापस गांव ले गए.

मृतक के परिजन

परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप
वहीं, मृतक के मामा उमेश सिंह का कहना है कि मृतक के घर में लगातार तीन दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था. उसी विवाद में पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है.

Last Updated : Jun 18, 2020, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details