बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: बस की छत से सामान उतारने के दौरान बिजली की चपेट में आया व्यक्ति, बुरी तरह झुलसा

जिला मुख्यालय सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के प्रकाश पेट्रोल पंप के करीब एक 35 वर्षीय व्यक्ति बिजली करंट की चपेट में आ गया. जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गया.

By

Published : Nov 17, 2020, 6:35 PM IST

rohtas
रोहतास

रोहतास:जिला मुख्यालय सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के प्रकाश पेट्रोल पंप के करीब एक 35 वर्षीय व्यक्ति बिजली करंट की चपेट में आ गया. जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गया. सदर अस्पताल में घायल सतीश का इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, कोलकाता से सासाराम आ रही बस पर सतीश तिवारी सवार था. सासाराम पहुंचने पर बस की छत से अपने सामान को उतारने के क्रम में सतीश बिजली की तार के चपेट में आ गया. जिससे वह बुरी तरह झुलस गया. आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भर्ती कराया.

40 फिसदी से ज्यादा हिस्सा जला
डॉक्टरों ने बताया कि बिजली तार की चपेट में आने के कारण सतीश कुमार बुरी तरीके से झुलस गया है. जिसमे शरीर का 40 फ़ीसदी से ज़्यादा हिस्सा जल चुका है. वहीं सतीश ने बताया कि वह कैमूर जिले के ब्लाउज थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरिया गांव का निवासी है. वह कोलकाता से वापस अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान सासाराम में यह घटना हो गयी. फिलहाल इस घटना की सूचना सतीश के परिवार वालों को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details