बिहार

bihar

By

Published : Jun 14, 2022, 10:09 PM IST

Updated : Jun 14, 2022, 11:17 PM IST

ETV Bharat / state

VIDEO: शादी से मुकरा आशिक तो प्रेमिका ने कुछ ऐसा किया कि मांग में भरना पड़ गया सिंदूर

एक लड़के ने एक लड़की से (Love Story in Rohtas) पहले प्यार किया, उसके बाद प्रेमिका से शारीरिक सबंध बनाया. फिर शादी का वादा करने के बाद उससे मैरिज करने से इनकार कर दिया. लेकिन पटना के इस प्रेमी को प्रेमिका से शादी से इंकार करना महंगा पड़ गया. प्रेमिका की चालाकी की वजह से उसे आखिर प्रेमिका की मांग में सरेबाजार सिंदूर भरना ही पड़ गया. पढ़ें पूरी कहानी, किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है...

फिल्मी स्टाइल में लड़की ने की शादी
फिल्मी स्टाइल में लड़की ने की शादी

रोहतास:पटना के एक युवक को रोहतास की (Love Marriage in Rohtas) अपनी प्रेमिका को धोखा देने महंगा पड़ गया.दअरसल राजधानी पटना से जिला मुख्यालय सासाराम में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को भीड़ के दबाव में मंदिर में शादी करनी पड़ गई. वहीं, इस शादी में जुटी भीड़ भी बाराती बन गए. बताया जा रहा है जिला मुख्यालय सासाराम में व्यवहार न्यायालय के नजदीक उस वक्त लोगों का हुजूम जुट गया, जब एक प्रेमी युगल की शादी व्यवहार न्यायालय सासाराम (Civil Court Sasaram) पहुंचे फरियादी और समाजसेवियों ने पकड़ कर, वहां स्थित मंदिर में करा दी.

ये भी पढ़ें-9 महीने में बाइक के लिए प्रेमी बना हत्यारा, आरोपी पति गिरफ्तार, अपना जुर्म कबूला

मिस्ड कॉल से दोनों के बीच परवान चढ़ा इश्क: मिली जानकारी के अनुसार पटना के रहने वाले प्रेमी तथा डिहरी के रहने वाली प्रेमिका में पिछले दिनों फोन कॉल से बात करते-करते प्रेम हो गया. जहां अंतरजातीय प्रेमी युगल में उस वक्त से ही बढ़ते प्रेम में बाद में दोनों की मुलाकात भी हुई, लेकिन इधर प्रेमी की शादी परिवार वालों ने किसी दूसरी लड़की से तय कर दी, तो वो अपनी प्रेमिका से शादी करने से इंकार करने लगा. वहीं, जब इस बात की भनक प्रेमिका को लगी तो उसने किसी बहाने से प्रेमी को पटना से सासाराम बुलाया.

लोगों ने दोनों की शादी मंदिर में कराई:सासाराम प्रेमी को बुलाकर प्रेमिका ने उससे शादी की इच्छा जताई, लेकिन प्रेमी उससे विवाह करने से इंकार कर दिया.लेकिन प्रेमिका एक नहीं सुनी और उसे बीच सड़क पर ही भागते हुए पकड़ ली. इस दौरान प्रेमी- प्रेमिका में तकरार भी हुआ, लेकिन प्रेमिका को प्रेमी को पकड़ते देख कोर्ट पहुंचे फरियादियों का हुजूम जुट गया. इसके बाद प्रेमिका और भीड़ के दबाव में आखिरकार प्रेमी को सरेबाजार प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरना ही पड़ गया. वहीं, वहां मौजूद लोगों ने मंदिर में दोनों की शादी करा दी और वीडियो बना कर वायरल कर दिया.

'प्रेमी शादी से मुकर रहा था. पर प्रेमिका की भी जिद थी कि जब भी वह शादी करेगी उसी से करेगी. प्रेमी के आने पर प्रेमिका ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद दोनों की शादी करा दी गई. बताया जा रहा है कि प्रेमी पटना जिला का रहने वाला और प्रेमिका डेहरी की रहने वाली है.'- राजेंद्र सिंह, समाजसेवी

ये भी पढ़ें-प्रेम विवाह से नाराज भाई ने 3 साल बाद मिठाई में जहर मिलाकर बहन और भांजे को खिलाया, दोनों की मौत

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Jun 14, 2022, 11:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details