बिहार

bihar

ETV Bharat / state

करगहर विधानसभा सीट से LJP प्रत्याशी राकेश कुमार ने दाखिल किया नामांकन, बढ़ी JDU की परेशानी

करगहर विधानसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी राकेश कुमार ने अपना नामांकन दाखिल किया. उनका मुकाबला जदयू के वर्तमान विधायक वशिष्ठ सिंह से हैं. लोजपा के चुनावी मैदान में उतरने के बाद चुनाव दिलचस्प हो गया है.

By

Published : Oct 8, 2020, 8:37 AM IST

LJP प्रत्याशी राकेश कुमार
LJP प्रत्याशी राकेश कुमार

रोहतास: करगहर विधानसभा सीट से लोजपा उम्मीदवार राकेश कुमार सिंह उर्फ गबरु सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए राकेश कुमार ने कहा कि धरातल पर बिहार में एक भी विकास कार्य नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की बयार बह चुकी है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' के विजन पर जनता ने भरोसा जताया है.

जनता की मांग पर लड़ रहे चुनाव
नामांकन दाखिल करने के बाद लोजपा प्रत्याशी राकेश कुमार ने कहा कि वे जनता की मांग पर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि धरातल पर एक भी विकास कार्य नहीं हुए है. अपनी जीत का दावा करते हुए एलजेपी उम्मीदवार ने आगे कहा कि इस बार जनता उन्हें विकास और लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के विकास के विजन पर वोट देगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

विधायक वशिष्ठ सिंह के लिए बने परेशानी का सबब
लोजपा उम्मीदवार राकेश कुमार के चुनावी मैदान में आने के बाद करगहर विधानसभा क्षेत्र का चुनाव दिलचस्प हो गया है. फिलहाल यहां से जदयू कोटे से वशिष्ठ सिंह विधायक हैं. एलजेपी उम्मीदावर के बाद एक बड़े वोट बैंक में सेंधमारी तय है. ऐसे में वर्तमान विधायक की परेशानी बढ़ना भी लगभग तय माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details