बिहार

bihar

By

Published : Oct 12, 2020, 6:02 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास में LJP प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह ने किया जनसंपर्क अभियान

चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी उम्मीदवार सक्रिय रूप से प्रचार-प्रसार में जुड़ गए हैं. वे जनता के बीच जाकर उन्हें गोलबंद करने में जुट गए हैं.

रोहतास
रोहतास

रोहतास(दिनारा):बिहार विधानसभा चुनाव में दिनारा विधानसभा से LJP प्रत्याशी ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. नामांकन दाखिल करने के बाद से ही उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों से मिलने का सिलसिला शुरू कर दिया है. वो लागतार दिनारा विधानसभा क्षेत्र के सूर्यपुरा, दावथ और दिनारा प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा कर रहे हैं. जनसंपर्क कर वे लगातार लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील करते दिखाई पड़ रहे हैं.

गांव-गांव घूमते लोजपा प्रत्याशी

लोजपा उम्मीदवार राजेन्द्र सिंह ने दिनारा विधानसभा क्षेत्र के छितनी, मेदनीपुर, अवाढी, बेनसगर, पोंगढ़ी, खनिता, गंजभड़सरा सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया. उन्होंने मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट मांगा और अपील की कि आगामी 28 अक्टूबर को बंगला छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से जिताएं.

वोट की अपील करते लोजपा प्रत्याशी

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
दिनारा से लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी राजेंद्र सिंह का जगह-जगह कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया गया. मौके पर लोजपा नेता राजेंद्र सिंह ने कहा कि मेरी 37 साल की तपस्या एक तरफ और दूसरी तरफ हमारे कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का सम्मान इन दोनों में किसी एक को चुनना मेरे लिए आसान नहीं था. लेकिन कार्यकर्ताओं के दबाव और मतदाताओं का सम्मान करते हुए मैं इस चुनावी मैदान में उतरा हूं. मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. यह चुनाव हमारे एक-एक कार्यकर्ता और एक-एक मतदाता लड़ रहे हैं.

रोहतास

'क्षेत्र के लिए आगे भी करता रहूंगा काम'
लोजपा उम्मीदवार राजेन्द्र सिंह ने कहा कि मैं 2015 में दिनारा विधानसभा में आया था तब से आज तक लगातार अपने क्षेत्र के सभी समस्याओं के साथ में खड़ा रहा. एनएच 30 आरा मोहनिया मार्ग हो, किसानों की समस्या हो, छात्रों की समस्या हो, किसानों के धान का उचित मूल्य दिलाने के लिए मैं हमेशा प्रयास करता रहा हूं. 15 वर्षों से लगातार एक ही आदमी के नेतृत्व में दिनारा विधानसभा का विकास नहीं हो पाया है. नौजवानों और बेरोजगारों की भी समस्या इस विधानसभा में बरकरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details