बिहार

bihar

रोहतास: सड़क हादसे में ASI की मौत, पुलिस लाईन में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

By

Published : Jan 6, 2020, 8:42 PM IST

दिवंगत एएसआई रंजीत कुमार सिंह 2018 में डालमियानगर थाना में पोस्टेड थे. अपराधियों पर नकेल कसने से लेकर पुलिस गश्ती को चुस्त-दुरुस्त करने और बेहतर तरीके से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए वे बेहद चर्चित रहे. साल 2019 में ही उनका तबादला कर सासाराम कोर्ट में पदस्थापित किया गया था.

late asi ranjit kumar singh
late asi ranjit kumar singh

रोहतास: जिले के सासाराम कोर्ट में पोस्टेड एएसआई रंजीत कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई. डेहरी इलाके के पाली पुल के पास वे ट्रक का शिकार हो गए. हादसा तब हुआ जब वे सासाराम से ड्यूटी कर डालमियानगर स्थित अपने क्वार्टर जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल एसआई को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसे की बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दिवंगत एएसआई को बीएमपी -2 में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

बेहतर ड्यूटी के लिए चर्चित रहे दिवंगत एएसआई
दिवंगत एएसआई रंजीत कुमार सिंह 2018 में डालमियानगर थाना में पोस्टेड थे. अपराधियों पर नकेल कसने से लेकर पुलिस गश्ती को चुस्त-दुरुस्त करने और बेहतर तरीके से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए वे बेहद चर्चित रहे. साल 2019 में ही उनका तबादला कर सासाराम कोर्ट में पदस्थापित किया गया था. दिंवंगत एएसआई छपरा के भगवानपुर थाना क्षेत्र के कोंध गांव के रहने वाले थे. साल 1996 से वे पुलिस की नौकरी में कार्यरत रहे थे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

परिजनों को आर्थिक सहायता का भरोसा
हादसे की खबर सुन छपरा से पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक की पत्नी शोकस्तब्ध हैं, वो बार-बार बोल उठती हैं कि उनके पति जिंदा हैं. घटना के बाद जिले के पुलिस कर्मियों में भी शोक की लहर दौड़ गई. परिजनों को पुलिस परिवार की तरफ से भी आर्थिक सहायता देने का भरोसा दिया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details