बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: तीन घरों से लाखों रुपये की चोरी, राशन भी उड़ा ले गए चोर

जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के चिल्हा गांव में चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने नगदी, आभूषण समेत अनाजों पर भी हाथ साफ कर दिया है. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Dec 21, 2020, 6:32 AM IST

लाखों की चोरी.
लाखों की चोरी.

रोहतास: ठंढ बढ़ते ही चोरी की घटनाओं में तेजी आ गई है. जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के चिल्हा गांव में चोरों ने चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. शातिर चोर नगदी और आभूषण के साथ अनाज भी साफ कर दिया है.

नगदी समेत अनाज की चोरी

जिले के चिल्हा गांव में चोरों ने बीती रात चोरी की बड़ी घटना का अंजाम दिया है. चिल्हा गांव निवासी श्याम बिहारी सिंह, उपेंद्र सिंह और सोनू सिंह के घरों में अज्ञात चोर लाखों के आभूषण, मोबाइल और नगद चोरी कर लिया है. श्याम बिहारी सिंह के घर से 3 लाख के करीब सोने और चांदी के आभूषण, कीमती साडियां, लहंगे और अनाज में चावल, दाल और सरसों का तेल चुरा लिया गया है.

जांच करती पुलिस

ये भी पढ़ें:जमुईः हथियारबंद अपराधियों ने चाय व्यवसायी की गोली मार कर हत्या की

चोरों ने कपड़ों की चोरी

घर के पहली मंजिल पर रखे गये गोदरेज के अलमीरा और बक्से को तोड़कर भी चोरी की गई है. चोरों ने दो मंजिला के छत पर तीन से चार अटैची को तोड़कर आभूषण और कीमती कपड़ा चुरा लिया है. वहीं उपेंद्र सिंह के घर में घुसकर दो मोबाइल की चोरी की गई है. इसके साथ ही बगल स्थित सोनू सिंह के घर में घुसकर बेड के नीचे रखे तीन हजार रुपये की चोरी की गई.

शादी समारोह में शामिल होने आए थे सदस्य

श्याम बिहारी सिंह के परिवार के सभी सदस्य नीचे सोये हुए थे. ऊपरी मंजिल पर सारा सामान रखा हुआ था. वहीं सोनू सिंह बगल के कमरे में सोये हुए थे. चोरी की घटना की जानकारी तीनों परिवार को सुबह में हुई. ये तीनों परिवार झारखंड के रांची शहर के रहने वाले है. ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने घर आए हुए थे.

जांच में जुटी पुलिस

इस चोरी की घटना के बाद काराकाट थाना को सूचना दे दी गई है. वहीं पुलिस चिल्हा गांव पहुंचकर जांच में जुट गई है. इस घटना में संलिप्त अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details