बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मांझी-नीतीश की मुलाकात पर राजनीति करना गलत- कुशवाहा

जीतन राम मांझी की ओर से सीएम नीतीश कुमार की तारीफ किए जाने पर रालोसपा सुप्रीमो ने कहा कि यह जीतन राम मांझी ही बेहतर बता सकते हैं कि वह आखिर नीतीश कुमार की तारीफ किस संदर्भ में उन्होंने की है.

By

Published : Jun 4, 2019, 11:10 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा

रोहतास: दावत-ए-इफ्तार पर सियासत जारी है. सभी नेता नीतीश और मांझी के बीच हुई मुलाकात पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी क्रम में रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच बढ़ी नजदीकियां पर अपना विचार जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि यह एक शिष्टाचार और औपचारिक मुलाकात थी. इसके राजनीतिक मायने निकालना गलत होगा.

'नीतीश-मांझी की मुलाकात औपचारिक'
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि इफ्तार पार्टी में सभी दल के लोग आते-जाते हैं. ऐसे में इफ्तार पार्टी में होने वाले मेलजोल को राजनीतिक चश्मे से देखना गलत है. जीतन राम मांझी की ओर से सीएम नीतीश कुमार की तारीफ किए जाने पर रालोसपा सुप्रीमो ने कहा कि यह जीतन राम मांझी ही बेहतर बता सकते हैं कि वह आखिर नीतीश कुमार की तारीफ किस संदर्भ में कर रहे हैं.

रालोसपा प्रमुख का बयान

NDA में रस्साकसी, महागठबंधन से नजदीकियां
गौरतलब है कि इन दिनों बिहार में इफ्तार पार्टी पर जमकर राजनीति चल रही है. राजनीतिज्ञों का कहना है कि बिहार की राजनीति में सियासी उलट फेर जल्द हो सकता है. जिसको लेकर सियासत गर्म है. एनडीए में जहां रस्साकसी चल रही है. वहीं, इनदिनों महागठबंधन से नीतीश कुमार की नजदीकी बढ़ती जा रही है. इन तमाम राजनीतिक हलचल के बीच रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा का यह बयान कि नेताओं के मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए, काफी मायने रखता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details