बिहार

bihar

रोहतास: कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्राएं अचानक हुईं बीमार, पीएचसी में भर्ती

By

Published : Nov 28, 2019, 10:17 PM IST

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय लखनपुरा गांव के पास संचालित होता है. बीमार छात्राओं को परिसर वार्डन ने करगहर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने छात्राओं की स्थिति खतरे से बाहर बताया है.

रोहतास
आवासीय विद्यालय की छात्राएं हुईं अचानक बीमार

रोहतास: जिले के करगहर प्रखंड के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की 6 छात्राएं अचानक बीमार हो गईं. बता दें कि आवासीय विद्यालय में घटना के बाद अचानक अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके बाद विद्यालय प्रशासन ने बीमार बच्चियों को करगहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

छात्राओं की स्थिति खतरे से बाहर
गौरतलब है कि कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय लखनपुरा गांव के पास संचालित होता है. बीमार छात्राओं को परिसर वॉर्डन ने करगहर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने छात्राओं की स्थिति खतरे से बाहर बताया है. वहीं, गंभीर रूप से बीमार एक छात्रा को उसके परिजनों ने बनारस भर्ती कराया है.

पेश है रिपोर्ट

करगहर पीएचसी में कराया गया भर्ती
बताया जा रहा है कि छात्राएं दिनचर्या के अनुसार करगहर के कन्या मध्य विद्यालय में पठन-पाठन के लिए आई थीं. तभी प्रार्थना के दौरान बच्चियों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. वहीं, मामले में विद्यालय वॉर्डन संतोषी कुमार ने कहा कि कई बार सूचना देने के बाद भी 3-4 महीनों से छात्राओं का मेडिकल नहीं किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details