बिहार

bihar

By

Published : Jun 6, 2023, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

Road Accident In Rohtas: अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, जदयू कार्यकर्ता संजय सिंह की मौत

रोहतास में वाहन की टक्कर से जदयू कार्यकर्ता संजय सिंह की मौत हो गई है. संजय चेनारी के मल्हीपुर के पूर्व पैक्स अध्यक्ष थे और सासाराम किसी काम के सिलसिले में गए थे.

Road Accident In Rohtas
Road Accident In Rohtas

रोहतास: बिहार के सासाराम स्थित धर्मशाला मोड़ पर एक अज्ञात वाहन ने जदयू कार्यकर्ता की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में जदयू कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिन्हें आनन फानन में स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में एडमिट कराया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी है. घटना नगर थाना क्षेत्र की है.

पढ़ें- Bihar News: बेतिया में कोचिंग जा रही 7 छात्राओं को बोलेरो ने उड़ाया, बोनेट पर घसीटते हुए रौंदा.. देखें VIDEO

सासाराम में सड़क हादसे में जदयू कार्यकर्ता की मौत: घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मंगलवार को सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला मोड़ के समीप एक वाहन की टक्कर से बाइक सवार जदयू कार्यकर्ता की मौत हो गई. मृतक का नाम संजय सिंह था, जो चेनारी के मल्हिपुर के रहने वाले थे.

अज्ञात वाहन से हुई बाइक की जोरदार टक्कर: बताया जा रहा है कि संजय सिंह मल्हिपुर पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष भी थे. वह किसी काम से सासाराम आए हुए थे. उसी दौरान एक वाहन से उनकी जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही संजय कुमार सिंह की मौत हो गई.

बनारस ले जाने के दौरान रास्ते में मौत:इधर हादसे के बाद मृतक के शव को वापस सासाराम ले आया गया. इस हादसे के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. वहीं जदयू कार्यकर्ताओं में भी शोक की लहर फैल गई है. परिजनों ने बताया यह किसी कार्यवश सासाराम आए थे.

"अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इलाज के वाराणसी ले जा रहे थे. बनारस जाने के क्रम में रास्ते में ही इनकी मौत हो गयी."- संजय कुमार, परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details