बिहार

bihar

रोहतास में CDS जनरल बिपिन रावत को किया गया याद, जदयू कार्यकर्ताओं ने हवन कर दी श्रद्धांजलि

By

Published : Dec 10, 2021, 9:58 PM IST

जिले में सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए हवन का आयोजन किया गया. आहुति के साथ आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. जदयू कार्यकर्ताओं ने उनसे प्रेरणा लेने के लिए आह्वान किया. पढ़ें पूरी खबर...

raw
raw

रोहतास:चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत को देश ने खो दिया है. तमिलनाडु में हुए हेलीकाप्टर हादसे में जनरल रावत सहित उनकी पत्नी और 11 सैन्य अफसरों-कर्मियों की जान चली गई. सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत कुन्नूर हेलिकॉप्टर क्रैश में जान गंवाने वाले सभी 11 लोगों को देशभर में श्रद्धांजलि (Tributes to CDS Bipin Rawat) दी जा रही है. ऐसे में रोहतास जिले में भी सीडीएस जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य शहीदों की आत्मा की शांति के लिए जदयू डेहरी कार्यालय (Havan Organized In Rohtas ) पर आत्मा की शांति के लिए शांति पाठ और हवन पूजन किया गया.



इसे भी पढ़ें : सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि, बिहार में अलग-अलग जगहों पर निकला कैंडल मार्च

दरअसल, इस कार्यक्रम में शामिल हुए प्रखंड अध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने कहा कि यह पूजा और हवन का धार्मिक कार्य शहीदों की आत्मा की शांति के लिए था. इस घटना में घायल वरुण सिंह जो अपनी जिंदगी को पाने के लिए अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं उनके दीर्घायु होने के लिए भी पूजा पाठ किया गया है. हम सब लोग जगतजननी से पूजा के माध्यम से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द नव जीवन की प्राप्ति हो. हवन पूजा के कार्यक्रम में जदयू नेता प्रशांत कुमार, सरोज कुमार, निखिल सिंह , भानु प्रताप सिंह और बिट्टू सिंह समेत जिले के कई कार्यकर्ता शामिल हुए.

देखें वीडियो

बता दें कि तमिलनाडु में कुन्नूर के समीप बुधवार को हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना में भारत के प्रथम प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (CDS) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य लोगों की मृत्यु हो गई थी.वहीं बृहस्पतिवार को यहां पालम हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के शीर्ष सैन्य अधिकारियों ने भारत के पहले प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (CDS) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एल एस लिद्दर और 10 अन्य रक्षा कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की थी.

ये भी पढ़ें: CDS Bipin Rawat Death News : पीएम मोदी ने सीडीएस रावत और अन्य सैनिकों को श्रद्धांजलि दी

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details