बिहार

bihar

कृषि कानूनों की वापसी पर खुलकर बोले JDU सांसद, कहा- किसानों के हित में थे कानून, पर..

By

Published : Nov 22, 2021, 7:37 PM IST

जेडीयू के सांसद महाबली सिंह ने कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान पर कहा कि ये कानून पूरी तरह से किसानों के हित में थे, लेकिन विपक्ष ने किसानों को गुमराह कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

सांसद महाबली सिंह
सांसद महाबली सिंह

रोहतासःतीन कृषि कानूनों को वापस लेने (Repeal Of Agricultural Law) के मोदी सरकार के फैसले पर काराकाट से (JDU MP Mahabali Singh) ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इन कानूनों को किसानों के हित में ही बनाया गया था, लेकिन किसान जब इसका विरोध करना शुरू किया तो सरकार ने इसे वापस लेने का फैसला लिया.

इसे भी पढ़ें-बिहार में और बढ़ेंगे बिजली के दाम, नए साल में लग सकता है 'करंट'

बता दें कि पीएम मोदी के द्वारा इन कानूनों की वापसी की घोषणा के बाद बिहार में जेडीयू गोल-मटोल प्रतिक्रिया दे रही है. सीएम नीतीश कुमार ने भी इस बावत पूछे जाने पर कहा कि जिन्होंने कानून लाए थे, उन्होंने वापस लिया. जबकि बिल को पास किए जाने के बाद जेडीयू भी इसे किसानों के हित में बता रही थी.

कृषि कानून वापसी पर जेडीयू सांसद का बयान

ऐसे में जेडीयू के सांसद महाबली सिंह का कृषि कानूनों की वापसी पर दिया गया बयान महत्वपूर्ण हो जाता है. उन्होंने इन कानूनों को किसानों के हित में बताते हुए विपक्ष पर सीधे-सीधे हमला बोला. जेडीयू सांसद ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने झूठी अफवाह फैलाई, जिसके भ्रम में किसान आ गए. उन्होंने कहा कि अगर एक झूठ को बार-बार बोला जाए तो लोग उसे सच मानने लगते हैं. किसानों और कृषि कानूनों के साथ भी यही हुआ.

इसे भी पढ़ें- 'जब सताने लगा सत्ता का डर, तब PM मोदी ने कृषि कानून ले लिया वापस'

महाबली सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों की मांग पर यह फैसला लिया है. उन्होंने किसानों की इच्छाओं का सम्मान किया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details