बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD के ऑफर पर JDU की दो टूक- 'कमजोर के साथ कोई हाथ मिलाता है?'

काराकाट से जेडीयू सांसद महाबली सिंह (JDU MP Mahabali Singh) ने जातीय जनगणना पर साथ आने के आरजेडी के ऑफर को ठुकराते हुए कहा कि जो पार्टी जनता की नजर में गिर चुकी हो, उसके साथ आने का सवाल ही नहीं उठता.

By

Published : Aug 8, 2021, 8:57 PM IST

Updated : Aug 8, 2021, 10:15 PM IST

JDU
JDU

सासाराम:रोहतास के काराकाट से जेडीयू सांसद महाबली सिंह (JDU MP Mahabali Singh) ने कहा है किजातीय जनगणना(Cast Census) का मुद्दा शुरू से ही हमारी पार्टी के एजेंडे में रहा है. उन्होंने कहा कि जेडीयू की मांग रही है कि देश में सभी जातियों की गणना हो.

ये भी पढ़ें- 'CM नीतीश को अगर बिहार की जनता की फिक्र है तो इस्तीफा देकर RJD के साथ आएं'

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान महाबली सिंह ने कहा कि चुनाव लड़ने से लेकर नौकरी तक में जाति का महत्व होता है. ऐसी स्थिति में यह बेहद जरूरी है कि देश को पता चले कि किस जाति के लोगों की संख्या कितनी है.

देखें रिपोर्ट

जातीय जनगणना पर आरजेडी के साथ आने के सवाल पर जेडीयू सांसद ने कहा कि आरजेडी प्रदेश में बेहद कमजोर हो गई है. हमारी पार्टी जब मजबूती के साथ सत्ता चला रही है, तो भला कमजोर के साथ क्यों जाएगी.

इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि जो व्यक्ति कमजोर हो और जो बिहार की जनता की नजरों में गिर चुका हो, जेडीयू का उसके साथ आने का सवाल ही नहीं उठता.

"हर आदमी मजबूत आदमी के साथ हाथ मिलाता है. जो व्यक्ति बिहार में कमजोर हो चुका है और जनता की नजर में गिर चुका है, उससे हाथ मिलाने की बात कैसे हो सकती है"- महाबली सिंह, जेडीयू सांसद, काराकाट

ये भी पढ़ें- एक बार फिर 'मैदान छोड़' नेता साबित हुए तेजस्वी, सिर्फ ट्विटर पर चमकाते हैं राजनीति: नीरज कुमार

आपको बताएं कि काराकाट सांसद महाबली सिंह डेहरी स्थित रमारानी जैन बालिका उच्च विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने विद्यालय में सांसद निधि से बनी आरओ वाटर प्लांट का उद्घाटन किया.

Last Updated : Aug 8, 2021, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details