बिहार

bihar

रोहतास में गरजे पप्पू यादव, कहा- नीतीश कुमार को इलाज की है जरूरत

By

Published : Oct 24, 2020, 7:15 PM IST

रोहतास में पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को इलाज की जरूरत है. उन्होंने कहा कि 3 वर्षों में बिहार को एशिया का नंबर वन राज बना दूंगा.

rohtas
पप्पू यादव

रोहतास (राजपुर):नोखा विधानसभा क्षेत्र के राजपुर हाई स्कूल के मैदान में जाप प्रत्याशी अनीता यादव के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने चुनावी जनसभा की. उन्होंने कहा कि राजद और एनडीए की सरकार ने मिलाकर जो 30 वर्षो में बिहार का विकास नहीं किया, मैं जनता से अपील करता हूं कि मात्र 3 वर्षों में एशिया का नंबर वन राज बिहार को बना दूंगा.

नीतीश कुमार पर निशाना
पप्पू यादव ने कहा कि यहां के युवाओं को रोजगार, चिकित्सा, शिक्षा और अन्य सुविधाओं के लिए कहीं दूर जाना नहीं पड़ेगा. उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि हमारे बिहार में समुद्र नहीं है. इसलिए फैक्ट्रियां यहां नहीं लग सकती है. हमें लगता है कि कहीं नीतीश कुमार जी को इलाज की जरूरत है.

सरकार की गलत नीति
नीतीश जी से जनता यह सवाल करना चाहती है कि हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड हिमाचल में कोई समुद्र नहीं है. लेकिन वहां बड़ी-बड़ी फैक्ट्रियां लगी हुई है. हमारे यहां के युवा अच्छी पढ़ाई-लिखाई किए हुए हैं. चंद पैसों के लिए अपने राज्य से दूसरे राज्य में चले जाते हैं. यह सरकार की गलत नीतियों के कारण हो रहा है.

हाईस्कूल में लड़कियों को स्कूटी
पप्पू यादव ने कहा कि महागठबंधन क्या कहलाता है? हमें विकास करना है. हमारी रग-रग में विकास समाहित है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि मेरी सरकार बनते ही हाईस्कूल में लड़कियों को स्कूटी और लड़कों को मोटरसाइकिल दूंगा. इंटरमीडिएट पास गरीब परिवार के बच्चों को मैं प्रत्येक माह आठ हजार की राशि देता रहूंगा. जब तक उन छात्रों को नौकरी ना हो जाए.

मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा
पप्पू यादव ने कहा कि इतना ही नहीं पूरे बिहार में सरकारी खूबसूरत स्कूल बनाऊंगा. बिहार के अस्पताल में पूरी जांच की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी. अपराध, भ्रष्टाचार नियंत्रण करने के लिए सारे मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा. जिससे कोई भी व्यक्ति किसी माताओं-बहनों को कुछ ना कर सके. किसी को धमकी ना दे सके और कोई दंगा फैला न सके. ताकि चिन्हित कर कार्रवाई हो सके.

विजय बनाने की अपील
पप्पू यादव ने कहा कि लोगों का दर्द पप्पू बनना चाहता है. मेरा यही लक्ष्य है कि हमारे बिहार के एक-एक लोग आजादी से जिंदगी जी सके. अपने प्रत्याशी अनीता यादव को लोगों से समर्थन करवाकर पुष्प का माला पहनाकर 28 अक्टूबर को बटन दबाकर विजय बनाने की अपील की.

कार्यक्रम की अध्यक्षता विनोद कुमार सिंह और मंच का संचालन कुंदन कुमार सिंह ने किया. मंच पर राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, संजय कुमार, मुन्ना यादव, उपेंद्र सिंह, सुनील कुमार, प्रिंस कुमार, प्रभात रंजन, सफरुद्दीन अंसारी और अन्य लोग मैजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details