बिहार

bihar

रोहतास: मां से अनबन के बाद 14 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Dec 27, 2020, 6:05 PM IST

रोहतास में मां से अनबन के बाद 14 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

girl committed suicide in rohtas
girl committed suicide in rohtas

रोहतास:थाना क्षेत्र के अंतर्गत नावाडीह माजिद गांव में 14 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया. मृत बच्ची के भाई लियाकत अंसारी ने बताया कि 14 वर्षीय बच्ची सबीना ने कमरे में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली.

ग्रामीणों ने दी सूचना
घटना के बारे में इश्तेयाक अंसारी को गांव के ही कुछ लोगों ने फोन पर सूचना दी. जिसके बाद रोहतास थाना की पुलिस ने मृत बच्ची के भाई को जानकारी दी. वो औरंगाबाद के नाबिनगर स्थित एनटीपीसी में काम करते हैं. घटना की जैसे ही सूचना उन्हें मिली, आनन-फानन में वो घर पहुंचे.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
भाई ने बताया कि मां और बेटी में पहले से ही किसी बात को लेकर विवाद चलता आ रहा था. इसी दौरान अचानक उसने आज गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने नावाडीह मस्जिद गांव पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details