बिहार

bihar

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह का BJP पर हमला, कहा- 'RJD को बदनाम करने पर तुली हैं केंद्र सरकार की जांच एजेंसियां'

By

Published : Nov 23, 2022, 11:26 AM IST

राजद महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष कांति सिंह ( National President of RJD Women Cell Kanti Singh) ने केंद्र सरकार की एजेंसियों पर दुरुपयोग का आरोप लगाया. उनका कहाना है कि केंद्र की बीजेपी सरकार राजद को बदनाम करने पर तूली हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह
पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह

रोहतास: बिहार के रोहतास में राजद की नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह(Former Union Minister Kanti Singh) ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार राजद को बदनाम करने पर तूली हुई है. दरअसल राजद महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्र सरकार की एजेंसियों पर दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा है कि जो भी लोग केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाएंगे उनके यहां आयकर एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट और सीबीआई की छापेमारी होना तय है.

पढ़ें-पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह सहित 7 लोग सासाराम कोर्ट से बरी



केंद्र सरकार पर कांति सिंह का आरोप:डेहरी के आईबी में मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर खासकर बिहार में राजद और जदयू के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. बेवजह परेशान करने के लिए आयकर की छापेमारी कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि तभी तो बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि 2024 तक उन्हे और उनकी पार्टी के लोगों को निशाना बनाते हुए लगातार इस तरह की कार्रवाई होगी. लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं. बता दें कि कांति सिंह डेहरी में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थी.

"केंद्र सरकार के इशारे पर खासकर बिहार में राजद और जदयू के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. बेवजह परेशान करने के लिए आयकर की छापेमारी कराई जा रही है."-कांति सिंह, राजद नेता

राजद विधायक के यहां आईटी की रेड: बता दें कि 17 नवंबर को डेहरी के स्थानीय विधायक फतेह बहादुर के पाली रोड स्थित आवास तथा होटल पर लगातार 36 घंटे तक आईटी की रेड चली थी. जहां अधिकारियों की टीम ने होटल और आवास को खंगाला था. वहीं कागजातों की भी जांच की थी जिसे लेकर राजद के नेताओं में केंद्र सरकार और इनकम टैक्स विभाग को लेकर खासा आक्रोश था. उन्होंने कहा कि दो-दो दिन तक एक जगह पर ही आईटी की टीम छापामारी करती है और उसे कुछ नहीं मिलता है. इससे जाहिर है कि सिर्फ परेशान करने के नियत से केंद्रीय एजेंसियां बिहार में काम कर रही है, लेकिन यह आम लोग साफ देख रहे हैं.

पढ़ें-आचार संहिता के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह समेत 4 कोर्ट से बरी


ABOUT THE AUTHOR

...view details