बिहार

bihar

Rohtas News: बोधगया से सारनाथ जा रही विदेशी महिला की बिगड़ी तबीयत, NHAI कर्मियों ने कराया अस्पताल में एडमिट

By

Published : Feb 8, 2023, 6:06 PM IST

रोहतास में सारनाथ जा रही विदेशी महिला की तबीयत बिगड़ (Foreign Woman Health Deteriorated In Rohtas) गई. बीमार महिला को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

सारनाथ जा रही विदेशी महिला की बिगड़ी तबीयत
सारनाथ जा रही विदेशी महिला की बिगड़ी तबीयत

रोहतास:बिहार के रोहतास स्थित शिवसागर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर सफर कर रही एक श्रीलंका की रहने वाली विदेशी महिला की अचानक (Sri Lankan Woman) तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कर्मचारियों ने उसे सासाराम के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. वह बोधगया से सारनाथ की ओर एक बस से जा रही थी. उसे साथ विदेशी पर्यटकों की टीम भी थी. बस में ही उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी. जिसको देखते हुए NHAI के दफ्तर में संपर्क किया गया.

ये भी पढ़ें-बोधगया में तिब्बती महिला को दुकानदार ने मारा थप्पड़, वीडियो में देखिए किस तरह सिसकती रही विदेशी पर्यटक

विदेशी महिला की तबीयत बिगड़ी :मिली जानकारी के अनुसार बीमार विदेशी महिला की पहचानजय रत्ना की पत्नी सुमनावती के रूप में हुई है. वह मूल रूप से श्रीलंका देश की रहने वाली है. वो विदेशी पर्यटकों की टीम के साथ भारत घूमने आई थी. इसी क्रम में वह सबसे पहले बोधगया गई. इसके बाद वो बस से सारनाथ जा रही थी. जैसे ही पर्यटकों की बस ने रोहतास में प्रवेश किया, वैसे ही विदेशी महिला पर्यटक सुमनावती की तबीयत बिगड़ गई.

विदेशी महिला सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती :महिला की तबीयत बिगड़ता देख उसके साथ सफर कर रहे यात्रियों ने टोल प्लाजा पर बस रोका. वहां एनएचएआई की टीम से संपर्क किया गया. मामले की सूचना मिलते ही एनएचएआई की टीम तत्काल एंबुलेंस लेकर टोल प्लाजा पर पहुंची. वहां से बीमार सुमनावती को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया. जहां इमरजेंसी वार्ड में उसे भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर के मुताबिक ब्लड प्रेशर बढ़ जाने के कारण महिला की तबीयत बिगड़ी थी, फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य है.

"ये महिला श्रीलंका की रहने वाली है. वो बस से जा रही थी, टोल प्लाजा पर तबीयत अचानक खराब हो गई. इनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है."नरेंद्र पांडेय, NHAI कर्मी



ABOUT THE AUTHOR

...view details