बिहार

bihar

खेल से निखरती है प्रतिभा, देश और राज्य का रोशन होता है नाम: सांसद महाबली सिंह

By

Published : Jan 25, 2021, 10:36 AM IST

गोडारी खेल स्टेडियम में फुटबॉल खेल का आयोजन किया गया. इस तरह का आयोजन जिला, प्रखंड और पंचायत स्तर पर होता रहता है. जिससे गांव की प्रतिभा निखरकर सामने आती है.

फुटबॉल मैच का आयोजन
फुटबॉल मैच का आयोजन

रोहतास: जिले के काराकाट के गोडारी खेल स्टेडियम में महिला फुटबॉल फाइनल मुकाबले का आयोजन किया गया. काराकाट सांसद महाबली सिंह ने रामरूप स्मृति पर आयोजित खेल के आयोजक गोडारी पंचायत मुखिया अभिभावक मुन्ना भारती को धन्यवाद दिया.

अपने क्षेत्र में आगे बढ़ते हैं छात्र
सांसद महाबली सिंह ने कहा कि जिला प्रखंड और पंचायत स्तर पर इस तरह के खेल का आयोजन होता है. जिससे गांव की जो प्रतिभा है वो निखरकर देश और राज्य में अपना नाम रोशन करती है. उन्होंने कहा कि पढ़ने और खेलने वाले छात्र को कोई रोक नहीं सकता है. वे अपने क्षेत्र में आगे बढ़ते रहते है.

'सरकार का लक्ष्य हर प्रखंड के हर पंचायत में स्टेडियम बनाना है. यदि जमीन मिल जाता है तो स्टेडियम बनेगा. जमीन के लिए डीएम को बोला गया है. जहां-जहां जमीन मिलेगा वहां स्टेडियम बनेगा. इसके साथ ही स्टेडियम में कहीं अतिक्रमण है तो उसे भी हटाया जाएगा.'-महाबली सिंह, सांसद

इसे भी पढ़ें:जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की मांग, डबल इंजन की सरकार में भी नहीं हुआ फैसला

खेल के आयोजन से निखरती है प्रतिभा
सांसद महाबली सिंह ने कहा कि खेल के आयोजन से बच्चों में प्रतिभा निखरती है. राज्य और देश में उनके प्रतिभा पर चुनाव होता है. सरकार की प्राथमिकता है कि खेल के लिए पंचायत स्तर पर स्टेडियम बनाना है. जिससे बच्चों में खेल के प्रति रुचि बढ़े और देश-विदेशों तक नाम हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details