बिहार

bihar

शहीद प्रवीण सिंह के स्मृति में फुटबॉल फाइनल मैच का आयोजन

By

Published : Feb 12, 2021, 7:45 AM IST

शहीद प्रवीण सिंह के स्मृति में आयोजित फुटबॉल का फाइनल मैच के अवसर पर आये बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया.

रोहतास
फुटबॉल फाइनल मैच का आयोजन

रोहतास: जिले के काराकाट क्षेत्र के लोरीबांध गांव में शहीद प्रवीण सिंह के स्मृति में एक दिवसीय फुटबॉल फाइनल मैच का आयोजन किया गया. स्मृति दिवस पर शहीद के गांव लोरीबांध पहुंचे बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया.

ये भी पढ़ें...बिहार में नाबालिग का अपहरण के बाद दुष्कर्म फिर हत्या, आरोपी के घर के पास मिली लाश

अंग वस्त्र से लोगों को किया गया सम्मानित
आयोजन समिति ने उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद को अंग वस्त्र से सम्मानित किया. इस दौरान कैमूर और रोहतास के विधान पार्षद संतोष कुमार सिंह और काराकाट के पूर्व विधायक राजेश्वर राज को भी अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें...बोले CM नीतीश- बिहार से संबंधित मुद्दों पर PM से हुई बात, हर संभव मदद का मिला आश्वासन

तार किशोर ने फुटबॉल मैच का किया उद्घाटन
यह फुटबॉल फाइलन मैच भोजपुर बनाम रोहतास के बीच था. जिसका उद्घाटन बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर ने फीता काट कर किया. भोजपुर और रोहतास की टीम 2-2 गोल से बराबर रही. ट्राइ ब्रेकर में भोजपुर टीम 3- 1 से विजेता बन शिल्ड पर कब्जा जमाया. बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने शहीद के परिजनों और ग्रामीणों की मांग पर खेल स्टेडियम का नामकरण शहीद प्रवीण सिंह के नाम पर अगले सत्र में करने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details