बिहार

bihar

रोहतास: शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Sep 5, 2019, 12:40 PM IST

देर से पहुंची दमकल ने किसी तरह आग को काबू में किया. तब तक पूरी दुकान जलकर खाक हो चुकी थी. अगलगी की इस घटना में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है.

आग

रोहतासः देर शाम डेहरी के जय हिंद सिनेमा रोड स्थित कपड़े की दो दुकानों में भीषण आग लग गई. आग लगने से पूरी दुकान धू-धूकर जल उठी. दुकान से भयंकर आग की लपटें निकलने लगी, जिससे थोड़ी देर के लिए पूरे बाजार में अफरा-तफरी मच गई.

मौके पर लगी भीड़

धू-धूकर जली दो दुकानें
रोहतास के डेहरी इलाके के जय हिंद सिनेमा रोड स्थित देवांश फैशन नाम के कपड़ा की दो दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. बुधवार होने की वजह से सारी दुकानें बंद थी. अचानक जब इस दुकान के अंदर से आग की लपटें निकलने लगी, तब लोगों को एहसास हुआ कि दुकान के अंदर आग लग चुकी है.

दुकान से उठता काला धुंआ

लोगों ने आग बुझाने का किया प्रयास
स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना थाने को दी. सूचना मिलते ही थाने की दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची. फिर भी लपटों पर काबू नहीं पाया जा सका. काफी देर तक लोग दूसरे दमकल का इंतजार करते रहे. फिर खुद ही आग को बुझाने का प्रयास करने लगे.

दुकान में लगी आग को बुझाते लोग

लाखों का हुआ नुकसान
बाद में देर से पहुंची दमकल ने किसी तरह आग को काबू में किया. तब तक पूरी दुकान जलकर खाक हो चुकी थी. अगलगी की इस घटना में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details