बिहार

bihar

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन : बिहार में RJD के 2 और माले के एक विधायक पर केस

By

Published : Apr 13, 2021, 1:36 PM IST

Updated : Apr 13, 2021, 1:48 PM IST

मामला बिहार के रोहतास जिले का है. यहां नासरीगंज के बारडीह गांव में पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में रातभर चैता गायन का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में तीनों विधायक शामिल हुए थे. देखें पूरी खबर

Fir on Bihar MLA
Fir on Bihar MLA

सासाराम:बिहार मेंकोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेना रोहतास जिला के 3 विधायकों को महंगा पड़ गया. इन विधायकों के खिलाफ बिना अनुमति के सांस्कृतिक कार्यक्रम कराने का आरोप लगाया गया है.

ये भी पढ़ें:कोरोना गाइडलाइन का पटना में पालन, शाम के 7 बजते ही फटाफट बंद हुई दुकानें

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि रविवार की रात नासरीगंज के बाराडीह गांव में राजद के स्थानीय नेता रामनाथ यादव ने त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान में चैता कार्यक्रम (सांस्कृतिक कार्यक्रम) का आयोजन किया था, जिसमें नोखा की राजद विधायक अनिता देवी, दिनारा के राजद विधायक विजय मंडल तथा काराकाट से विधायक अरुण कुमार भी शामिल हुए थे.

17 लोगों पर एफआईआर

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन
नासरीगंज के अंचलाधिकारी श्यामसुंदर राय के बयान पर नासरीगंज थाना में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि इस कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं ली गई थी और इसमें कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें:नालंदा में पर्व-त्योहार के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लेकर बैठक

दर्ज प्राथमिकी में 17 लोग नामजद
दर्ज प्राथमिकी में 17 लोगों को नामजद और 800 से 1000 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Last Updated : Apr 13, 2021, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details