बिहार

bihar

रोहतास: तालाब में डूबने से किसान की मौत, परिवार में पसरा मातम

By

Published : Sep 4, 2020, 11:00 PM IST

धर्मेंद्र कुमार शुक्रवार को अपने खेतों से काम कर वापिस घर लौट रहा था. इसी दौरान पैर में मिट्टी लगने के कारण वह गांव के ही तालाब में पैर धोने के लिए चला गया. इसी बीच धर्मेंद्र कुमार का पैर फिसल गया और वो तालाब में जा गिरा, जहां डूबने के कारण उसकी मौत हो गई है.

Rohtas
तालाब में डूबकर किसान की मौत

रोहतास:जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिसैनि कला गांव में शुक्रवार को एक 40 वर्षीय किसान की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल में भेज दिया है. इस घटना के बाद से मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

तालाब में डूबकर किसान की मौत

तालाब में डूबने से हुई किसान की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कि पहचान राजपुर थाना क्षेत्र के बिसैनि कला गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार के रुप में हुई है. बता दें कि धर्मेंद्र कुमार आज अपने खेतों से काम कर वापिस घर लौट रहा था. इसी दौरान पैर में मिट्टी लगने के कारण वह गांव के ही तालाब में पैर धोने के लिए चला गया. इसी बीच धर्मेंद्र कुमार का पैर फिसल गया और वो तालाब में जा गिरा, जहां डूबने के कारण उसकी मौत हो गई है.

पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया शव

वहीं, जब धर्मेंद्र कुमार काफी देर तक वापस अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. खोजबीन के दौरान ही तालाब के पास धर्मेंद्र कुमार का कुछ सामान पाया गया, जिसके बाद शक के आधार पर परिवार वालों ने तलाब में धर्मेंद्र कुमार की खोजबीन शुरू कर दी, खोजने के दौरान ही धर्मेंद्र कुमार का शव तालाब से निकाला गया. इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details