बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतासः पुलिस के डर से युवक ने नहर में लगाई छलांग, लोगों ने काटा बवाल

स्थानीय लोगों ने बताया कि तिलौथू थाना की पुलिस आकर लोगों को दौड़ाने लगी. इसी क्रम में पुलिस के डर से भागता हुआ एक युवक नहर में कूद गया. घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. युवक की खोज जारी है.

By

Published : Jul 30, 2019, 5:00 AM IST

युवक ने लगाई छलांग

रोहतासः इंद्रपुरी के भलुआडी पुल के पास सोमवार को एक युवक ने नहर में छलांग लगा दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने खोजबीन शुरू कर दी लेकिन अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है.
पुलिस आकर दौड़ाने लगी...
दरअसर भलुआडी पुल के पास नहर पर कुछ लोग बैठे थे. तभी पुलिस की एक जीप वहां आ गई, जिसपर 'तिलौथू थाना' लिखा था. पुलिस वहां बैठे लोगों से पुछताछ करने लगी. जिसके डर से लोग भागने लगे. इसी बीच एक युवक ने नहर में छलांग लगा दी. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और पुलिस वाले भाग गए . स्थानीय लोगों का आरोप है कि तिलौथू थाना की पुलिस आकर वहां मौजूद लोगों को दौड़ाने लगी. जिसके डर से भागते हुए भलुआडी गांव निवासी बहादुर साव का पुत्र सरोज कुमार गुप्ता नहर में कूद गया. जबकि इलाका इंद्रपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है तो तिलौथू थाना की पुलिस वहां क्यों गई.

युवक ने नहर में छलांग लगा दी
अनहोनी की आशंका में परिजन
घटना की सूचना पाते ही संबंधित थाना इंद्रपुरी के एएसआई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि तिलौथू पुलिस ने इंद्रपुरी थाने की सीमा में प्रवेश करने की सूचना हमें नहीं दी थी. यदि तिलौथू थाना पुलिस यहां आई थी तो इसकी जांच की जाएंगी. उन्होंने बताया कि युवक की तलाश के लिए गोताखोर बुलाये जा रहे हैं. एसडीपीओ संजय कुमार ने कहा कि वो खुद मामले की जांच करेंगे. इधर सरोज गुप्ता के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं, उनका रो-रो कर बुरा हाल है. सरोज गुप्ता के पिता बहादुर साव भी 15 साल से लापता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details