बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सासाराम: शराबबंदी के बाद भी शराब पार्टी, नशे में धुत युवक ने चाकू मारकर किया घायल

शराब पार्टी के दौरान शराब पीने और पिलाने को लेकर कुछ युवकों में विवाद हो गया. जहां नशे में धुत किसी युवक ने एक छोटन पासवान नामक युवक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. जिसका इलाज जारी है. वहीं, पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Jul 2, 2020, 4:21 PM IST

drunken youth injured by stabbing one in liquor party
नशे में धुत युवक ने दूसरे युवक को चाकू मारकर किया घायल

सासारम:बिहार में शराबबंदी के बाद भी जिले में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. ग्रामीण इलाकों में खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है. वहीं, रोहतास थाना क्षेत्र के सुंदर नगर इलाके में शराब पार्टी के दौरान कुछ युवक आपस में ही भीड़ गए. इसी विवाद में नशे में धुत एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया.

बताया जाता है कि सुंदर नगर में कुछ युवकों ने मिलकर शराब पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें शराब पीने और पिलाने को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान किसी युवक ने छोटन पासावान नामक युवक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. जिसके बाद से गंभीर रूप से घायल छोटन पासवान को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया.

नशे में धुत युवक ने दूसरे युवक को चाकू मारकर किया घायल

पुलिस कार्रवाई में जुटी
घायल छोटन की पत्नी चांदनी देवी ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने नशे की हालत में उनके पति पर चाकू से हमला कर दिया था. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए आनन-फानन में नजदीक के ही पीएचसी ले गए. जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, शराब पार्टी और शराब पीने के मामले को लेकर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details