बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराब के नशे में धुत्त युवकों को SDM ने धर दबोचा, किया पुलिस के हवाले

सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता नगर थाना स्थित करगहर मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रहे थे. जहां दो युवकों के एक होटल में नशे में होने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर दोनों को होटल से धर दबोचा.

By

Published : Dec 6, 2019, 6:00 AM IST

sasaram
पुलिस की गिरफ्त में युवक

सासारामःसदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता देर रात वाहन चेकिंग को लेकर शहर में निकले थे. इसी दौरान एक होटल में दो युवक के शराब के नशे में होने की सूचना मिली. जानकारी पाते ही एसडीओ राजकुमार गुप्ता ने होटल में छापेमारी की. इस दौरान शराब के नशे में दो युवकों को अरेस्ट किया गया.

जिला मुख्यालय सासाराम के सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता ने यह छापेमारी देर रात एक होटल में की. मामला नगर थाना स्थित करगहर मोड़ के समीप स्थित पुराना पांडे होटल की है. जिसमें यह छापामारी की गई.सदर एसडीओ को सूचना मिली कि दो युवक शराब के नशे में पांडे होटल में खाना खा रहे हैं. जिसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ एसडीओ छापेमारी कर दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में युवक

ये भी पढ़ेंः मोतिहारी: बम निरोधक दस्ते ने टाइम बम को किया डिफ्यूज, लोगों ने ली राहत की सांस

जांच के लिए भेजा गया अस्पताल
गिरफ्तार करने के बाद शराब के नशे में धुत्त युवकों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. दोनों युवक बौलिया रोड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बता दें कि एसडीओ देर रात कर करगहर मोड़ पर ओवर लोडेड वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. जहां दर्जनों वाहनों से मौके पर कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details