बिहार

bihar

रोहतास में डबल मर्डर की वारदात से दहला इलाका, गांव में पुलिस कर रही है कैंप

By

Published : Dec 4, 2020, 10:57 AM IST

Updated : Dec 16, 2020, 4:17 PM IST

रोहतास में दो लोगों की हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. जिसको लेकर पुलिस गांव में कैंप कर रही है. वहीं, घटना की सूचना पर रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं और छानबीन शुरु कर दी है.

रोहतास
रोहतास

रोहतास: जिले में आपराधिक घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जिले के के काराकाट इलाके का है. जहां डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि गुरुवार की देर शाम एक शख्स अपने घर की तरफ जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचा नसुमन यादव के रुप में हुई है.

एक ही गांव के हैं दोनों मृतक
वहीं, वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी लल्लू यादव जब भाग रहा था तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे मौके पर ही लल्लू यादव की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. दोनों मृतक एक ही गांव हैं. जिस कारण गांव में काफी तनाव है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक सुमन यादव और लल्लू यादव में पहले अच्छी बातचीत होती थी. लेकिन पिछले दिनों से 20 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर दोनों ने में तनाव हो गया था. इसी तनाव में शुक्रवार को इस वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. वहीं, घटना के बाद पुलिस गांव में कैंप कर रही है. मृतक सुमन यादव के चाचा अजय सिंह ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. घटना की सूचना पर रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं और छानबीन शुरु कर दी है.

Last Updated : Dec 16, 2020, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details