बिहार

bihar

रोहतास: कोरोना को लेकर DM ने किया आईसोलेशन वार्ड का निरीक्षण, दिए कई निर्देश

By

Published : Mar 17, 2020, 2:08 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर रोहतास जिला अलर्ट पर है. यहां अब तक एक व्यक्ति संदिग्ध पाया गया है. जिसे जांच के लिए पटना भेजा जा चुका है.

rohtas
आईसोलेशन वार्ड का निरीक्षण

रोहतासः जिलाधिकारी पंकज दीक्षित ने जिला मुख्यालय सासाराम के सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. जहां उन्होंने अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने साफ सफाई का भी निर्देश दिया.

निरीक्षण करते डीएम व अन्य

सामान्य वार्ड का भी किया निरीक्षण
डीएम ने अस्पताल पहुंचकर सिविल सर्जन डॉ. जनार्दन शर्मा से इस संबंध में विशेष जानकारी ली और कई निर्देश दिए. डीएम ने आइसोलेशन वार्ड के अलावे सदर अस्पताल के सामान्य वार्ड का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने परिसर में मौजूद गंदगी को जल्द से जल्द हटाने के निर्देश दिया.

'स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह अलर्ट'
इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ जनार्दन शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह अलर्ट है. मीडिया को भी एक्टिव रोल अदा करना चाहिए ताकि लोगो तक सही सूचनाएं पहुंचे और लोग जागरूक हो सकें.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

अलर्ट पर है रोहतास जिला
बता दें कि को कोरोना वायरस को लेकर रोहतास जिला अलर्ट पर है. अब तक एक व्यक्ति संदिग्ध पाया गया है. जिसे जांच के लिए पटना भेजा जा चुका है. औचक निरीक्षण के दौरान डीएम के साथ जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details