बिहार

bihar

रोहतासः DM और SP ने क्वारंटीन सेंटर्स का किया औचक निरीक्षण

By

Published : May 8, 2020, 1:11 PM IST

डीएम और एसपी ने नोखा इलाके में बने क्वारंटीन सेंटरों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान वहां तैनात अधिकारियों को कई निर्देश दिए गए. साथ ही यहां रह रहे लोगों को भी साफ-सफाई से रहने की सलाह दी गई.

rohtas
rohtas

रोहतासः डीएम पंकज दीक्षित और एसपी सत्यवीर सिंह जिले के नोखा इलाके में बने क्वारंटीन सेंटरों के औचक निरीक्षण पर पहुंचे. जिससे वहां मौजूद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. इस दौरान डीएम और एसपी ने यहां तैनात अधिकारियों को कई निर्देश दिये.

सोशल डिस्टेसिंग का करें पालन
निरीक्षण पर पहुंचे अधिकारियों ने क्वारंटीन सेंटरों पर खान-पान और साफ-सफाई की खास ख्याल रखने को कहा. साथ ही समय-समय पर शौचालय की सफाई के भी निर्देश दिए. अधिकारियों ने वहां रह रहे प्रवासियों से भी बात की. उन्हें भी साफ-सफाई से रहने की सलाह दी गई और आपस में सोशल डिस्टेसिंग का भी ख्याल रखने को बताया.

क्वारंटीन सेंटर पर निरीक्षण के बाद लौटे डीएम और एसपी

प्रवासियों के आने का सिलसिला जारी
बता दें कि दूसरे राज्यों से प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला जारी है. जिसे देखते हुए सभी प्रखंड़ों में क्वारंटीन सेंटर बनाए गए है. बाहर से आए मजदूरों को संबंधित प्रखंड के क्वारंटीन सेंटर पर ही रखा जा रहा है. नोखा प्रखंड के श्रीखिड़ा मध्य विद्यालय, उर्दू मध्य विद्यालय, आईडीबीपीएस कॉलेज गढ़ नोखा, कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय और सर्वोदय मध्य विद्यालय में क्वारंटीन सेंटर बनाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details