बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: मुख्य पार्षद की पहल, महादलित बस्ती में खाद्य सामग्री का वितरण

मुख्य पार्षद धर्मेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस महामारी को लेकर मजदूर और गरीब परिवार के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है. ऐसे में हम लोगों का फर्ज बनता है कि इस संकट की घड़ी में उनकी सहायता की करें.

By

Published : Apr 26, 2020, 7:11 PM IST

महादलित बस्ती में खाद्य सामग्री का वितरण
महादलित बस्ती में खाद्य सामग्री का वितरण

रोहतास: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने को लेकर सरकार की ओर से पूरे देश में लॉक डाउन है. जिसकी वजह से कुछ लोगों के बीच भोजन की समस्या उत्पन्न हो गई है. ऐसे में जिले के कोआथ नगर पंचायत के मुख्य पार्षद लगातार गरीबों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने दावथ प्रखंड के कई गांवों में गरीब असहाय परिवारों के बीच राशन वितरण किया.

गरीबों के बीच राशन वितरण
बता दें कि कोआथ नगर पंचायत के मुख्य पार्षद की ओर से लॉकडाउन में आस-पास के गांवों में जाकर गरीब, दलितों तक जरूरी खाने-पीने का राशन मुहैया कराया जा रहा है. जिससे कोई परिवार भूखा न रहे. मुख्य पार्षद लगातार दिनारा विधानसभा में घर-घर जाकर महादलित बस्ती, निर्धन, दिव्यांग और मजदूर वर्ग के बीच खाने की वस्तुओं का वितरण कर रहे हैं. उनकी ओर से जिले सूर्यपुरा, दावथ सहित अन्य गांवों में राशन वितरण किया जा रहा है.

महादलित बस्ती में खाद्य सामग्री का वितरण

घर में रहने की अपील
मुख्य पार्षद धर्मेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस महामारी को लेकर मजदूर और गरीब परिवार जो हर दिन कमाते हैं. उनके सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है. ऐसे में हम लोगों का भी फर्ज बनता है कि इस विपदा की घड़ी में उनकी सहायता की करें. उन्होंने संक्रमण से बचाव के लिए घर में रहने की अपील की. साथ ही सरकार के हर निर्देशों का पालन करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details