बिहार

bihar

ETV Bharat / state

केंद्र सरकार किसान,मजदूर विरोधी, काराकाट से महागठबंधन की होगी जीत: दीपांकर भट्टाचार्य

बिहार में पहले चरण के चुनाव में काराकाट विधानसभा का चुनाव के मद्देनजर भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने केंद्र व बिहार सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसान व मजदूर विरोधी है.

By

Published : Oct 21, 2020, 11:00 PM IST

Dipankar Bhattacharya
Dipankar Bhattacharya

रोहतास(काराकाट):बिहार में पहले चरण के चुनाव में काराकाट विधान सभा का चुनाव के मद्देनजर भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने केंद्र व बिहार सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार किसान व मजदूर विरोधी है. साथ ही उन्होंने काराकाट से महागठबंधन समर्थित भाकपा माले प्रत्याशी अरुण कुमार सिंह को वोट देने की लोगों से अपील की.

काराकाट में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसान व मजदूर विरोधी है. कृषि बिल लाकर किसानों के अधिकारों से वंचित कर देना चाहती है. वहीं, निजीकरण कर मजदूरों के अधिकारों को समाप्त करने का षडयंत्र कर रही है. कोरोना काल में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार के मजदूरों को बिहार में घुसने नहीं देंगे. जब बिहार से बाहर रह रहे मजदूरों को खाने के राशन व भूखमरी की नौबत आई तो मुंबई, गुड़गांव, लुधियाना, दिल्ली सहित कई अन्य जगहों से पैदल चलकर घर पहुंचे.

देखें रिपोर्ट.

'महागठबंधन का किसी से मुकाबला नहीं'
दिपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि काराकाट में महागठबंध के प्रत्याशी अरुण कुमार सिंह का मुकाबला किसी से नहीं है. महागठबंध की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बिहार में जनाक्रोश है . बिहार की जनता बदलाव की मांग कर रही है. बिहार की जनता नीतीश कुमार से ऊब चुकी है. नीतीश कुमार को नकार दी है. अबकी बार महागठबंधन की जीत होगी .

ABOUT THE AUTHOR

...view details