बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: 2 दिनों से लापता मजदूर का शव तालाब से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

नगर थाना क्षेत्र के कठौतिया तालाब से गुरुवार को एक शव बरामद किया गया. स्थानीय लोगों ने तालाब में तैरता हुआ शव देखकर नगर थानाेको इसकी सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला.

By

Published : Sep 11, 2020, 2:15 PM IST

Dead body recovered from pond
तालाब से शव बरामद

रोहतास:जिले में पिछले दो दिनों से लापता एक शख्स का शव पुलिस ने तालाब से बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के बौलिया की बतायी जा रही है. मृतक सख्स की पहचान बौलिया निवासी शिवपूजन सिंह के रूप में हुई है.

तलाब से शव बरामद
परिजनों ने बताया कि मृतक शिवपूजन सिंह मजदूरी कर जीविकोपार्जन करते थे. वहीं, दो दिन से वह घर लौटकर नहीं आए थे. जिसके बाद परिजनों ने आस-पास के आलाके में उनकी तलाश की लेकिन कुछ पता न चल सका. वहीं, गुरुवार को कठौतिया तालाब के पास से दुर्गंध आने पर जब लोगों ने पास जाकर देखा तो शिवपूजन का शव तालाब से बरामद हुआ.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
तालाब से शव मिलने की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तत्काल वह घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया. बता दें कि मृतक घर में कमाने वाला इकलौता शख्स था जिससे पूरे परिवार की जीवीका चलती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details