बिहार

bihar

रोहतास: पैतृक गांव पहुंचा शहीद रवि रंजन का पार्थिव शरीर, श्रद्धांजलि के दौरान लोगों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

By

Published : Aug 22, 2019, 7:39 PM IST

पाक की ओर से किए गए फायरिंग में शहीद हुए रोहतास के लाल रवि रंजन का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव गोपी बीघा पहुंचा. इस दौरान उनके अंतिम दर्शन के लिए लोग कड़ी धूप में भी खड़े रहे.

शहीद को दी गई विदाई

रोहतास:पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में शहीद हुए रवि रंजन का पार्थिव शरीर गुरुवार को उनके पैतृक गांव रोहतास पहुंचा. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में भीड़ उमड़ी. आमजनों के भीतर शहादत के साथ-साथ गुस्सा भी देखने को मिला. बीते 20 अगस्त को जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई थी.

शहीद को दी गई विदाई

फायरिंग में शहीद हुए रोहतास के लाल रवि रंजन का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव गोपी बीघा पहुंचा. इस दौरान उनके अंतिम दर्शन को लेकर सुअरा हवाई अड्डे पर लोग कड़ी धूप में भी खड़े रहे. शहादत को लेकर लोगों में पाकिस्तान के प्रति खासा आक्रोश दिखा. लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

मौके पर पहुंचे ईटीवी भारत संवाददाता

सेना के जवानों ने दी सलामी
दरअसल, शहीद नायक रवि रंजन के पार्थिव शरीर को पहले वायु सेना के हेलीकॉप्टर से सुआरा हवाई अड्डे पर उतारा गया. जहां सेना के जवानों ने उन्हें सलामी दी. बाद में पार्थिव शरीर के गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया. वहीं, पूरा गांव अपने वीर शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ा था.

अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

ये लोग रहे मौजूद
मौके पर बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह, डॉक्टर प्रेम कुमार के अलावा भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह, रालोसपा सुप्रीमो पिंटू कुशवाहा और स्थानीय काराकाट के सांसद महाबली सिंह उपस्थित रहे. मौके पर डीएसपी ने भी शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी.

लोगों में पाक के खिलाफ गुस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details