बिहार

bihar

रोहतासः वोट नहीं देने पर दबंगों ने की मारपीट, 3 घायल

By

Published : Dec 10, 2019, 9:41 AM IST

जानकारी के मुताबिक करगहर प्रखंड के रामपुर पंचायत में पैक्स चुनाव के अध्यक्ष पद के लिए रंजन सिंह चुनाव लड़ रहे थे. जिनके कुछ समर्थकों ने गांव के ही सुदर्शन बिंद, बेबी कुमारी पर जबरन वोट देने के नाम पर पहले तो डराया धमकाया. उसके बाद उनपर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसके बाद वो बुरी तरह से घायल हो गए.

rohtas
rohtas

रोहतासःजिले के करगहर प्रखंड के रामपुर पंचायत के औराई गांव में पैक्स चुनाव को लेकर दबंगों ने जमकर मारपीट की. जिसमें गांव के तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. इस मामले में पीड़ित ने करगहर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस 12 नामजद आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पैक्स चुनाव को लेकर जमकर मारपीट
जानकारी के मुताबिक करगहर प्रखंड के रामपुर पंचायत में पैक्स चुनाव के अध्यक्ष पद के लिए रंजन सिंह चुनाव लड़ रहे थे. जिनके कुछ समर्थक ने गांव के ही सुदर्शन बिंद, बेबी कुमारी पर जबरन वोट देने के नाम पर पहले तो डराया धमकाया. उसके बाद उन पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसके बाद वो बुरी तरह से घायल हो गए.

देखें पूरी रिपोर्ट

पक्ष में वोट न देने के कारण दबंगों ने की मारपीट
परिजनों ने बताया कि रंजन सिंह के कुछ समर्थकों ने उन्हें रंजन सिंह के पक्ष में वोट देने के लिए कहा, जिस पर परिजनों ने अपने स्वेच्छा से वोट देने की बात कही. जिसके बाद उनके समर्थकों ने शाम के वक्त जमकर मारपीट किया. मारपीट के दौरान नंदू बिंद, बेबी कुमारी और सुदर्शन बिंद बुरी तरीके से घायल हो गए. लिहाजा घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पीड़ित ने करगहर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, इस मामले में 12 नामजद आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details