बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Rohtas Crime News: CRPF जवान धर्मेंद्र चौधरी हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र चौधरी मर्डर मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. अब तक इस मामले तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 6, 2021, 8:31 AM IST

CRPF jawan
CRPF jawan

रोहतास:बिहार के रोहतास ( Rohtas ) जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी सीआरपीएफ जवान हत्याकांड ( CRPF jawan Murder Case ) मामले का मुख्य आरोपी अमित चौधरी उर्फ छोटू को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि विगत दो माह पूर्व सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में मृतक के भाई सतेंद्र चौधरी उर्फ भुवर ने पुलिस के दिये गए आवेदन में गांव के ही अमित चौधरी उर्फ छोटू, श्यामू चौधरी, शुभम कुमार, रामदरश चौधरी, दीपक कुमार और एक महिला का अभ्युक्त बनाया गया था.

ये भी पढ़ें- रोहतास: आपसी विवाद में CRPF जवान को लगी गोली, स्थिति नाजुक

पुलिस ने घटना में नामजद अभ्युक्त दीपक कुमार और एक महिला को पूर्व में ही कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उन्होंने बताया कि आरोपी पुलिस के दबाव से थाना परिसर में अपने आप को समर्पण किया है. अब तक तीन आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

बता दें कि 24 मई की रात सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र चौधरी (38 ) की आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. धर्मेंद्र को एक सीने तथा एक पेट में गोली लगी थी, जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया. मृतक धर्मेंद्र चौधरी इसी गांव के विरेंद्र चौधरी उर्फ साधु का पुत्र थे. घटना का कारण दो परिवार के बीच चला आ रहा पुराना विवाद बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details