बिहार

bihar

Rohtas Crime News: एनएच 2 पर रेल गोदाम के सिक्योरिटी गार्ड से लूटपाट, दो राइफल और 10 कारतूस लेकर बदमाश फरार

By

Published : May 11, 2023, 1:35 PM IST

Updated : May 11, 2023, 5:01 PM IST

बिहार के रोहतास में NH2 पर रेलवे गोदाम के दो गार्ड के साथ मारपीट हुआ है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सखरा के पास बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने फ्रेट कॉरिडोर से दो सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट करते हुए दो रायफल, 10 कारतूस के साथ ही कुछ नगदी पैसे और बैग छीनकर फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास: बिहार के रोहतास में दो सुरक्षा गार्ड से मारपीट और लूटपाट (Loot With Guard In Rohtas) की गई है. डेहरी स्थित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 स्थित सखरा के पास बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने रेलवे डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के कार्यरत कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो सुरक्षा गार्डों पर हमला करने के बाद दो राइफल, 10 कारतूस और कुछ नकदी रुपए के साथ बैग भी लूटकर फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारीः बंधन बैंक लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, 2 की गिरफ्तारी अन्य 5 की तलाश जारी

इलेकट्रिक गोदाम में सुरक्षाकर्मी करते काम:शहर के एनएच 2 से सटे डीएफसीसी का काम करने वाली लार्सन एंड टूबरी लिमिटेड कंपनी का इलेक्ट्रिकल गोदाम सखरा में चल रहा है. जहां गोदाम की सुरक्षा जेईई सुरक्षा कंपनी को मिला हुआ है. वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड छत्तीसगढ़ राज्य के धसाबध थाना अंतर्गत जनगिरी चंपा का है. जिसकी पहचान रामनाथ बरेठ के साथ एक अन्य गार्ड झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत चैनपुर थाना क्षेत्र के बरांव निवासी आनंद चौधरी के रूप में हुई है.

ड्यूटी पर तैनात कर्मी को पिस्टल से मारा: दोनों सुरक्षाकर्मी एक साथ ही अपने ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान एकाएक बाइक सवार हथियारबंद तीन अपराधी पहुंचे और एक साथ दोनों कर्मी के सिर में पिस्टल सटाकर मारपीट करने लगे. उन बदमाशों ने इन सुरक्षाकर्मियों को पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. वहां से भागते समय दोनों के पास से मौजूद राइफल, 10 कारतूस, 55 आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, समेत कई चीजों को बरामद किया है. अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है.

एसपी ने दिया छापेमारी के निर्देश: सूचना मिलने के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. एसपी विनीत कुमार के निर्देश पर जिले के सीमाओं को सील कर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी गई है. किंतु अब तक घटना का उद्भेदन नहीं हो सका है. सुरक्षा गार्ड के अनुसार 6 माह पहले भी अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर चोरी की बड़ी घटना का असफल प्रयास किया था. उस मामले में भी पुलिस के हाथ में खाली नजर आ रहे हैं.

Last Updated : May 11, 2023, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details