बिहार

bihar

By

Published : Nov 21, 2019, 8:27 AM IST

ETV Bharat / state

अपराधियों ने किया बाइक लूट का प्रयास, पीड़ित ने खुद पीछा कर एक को दबोचा

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी विशाल कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहरार का रहने वाला है. उसके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. उसका क्राइम रिकार्ड खंगाला जा रहा है.

अपराधियों ने किया बाइक लूट का प्रयास

रोहतास: जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. दिन-ब-दिन बढ़ते अपराध के चलते लोगों में भय का माहौल है. बीते दिनों अपराधियों ने इंद्रपुरी इलाके के बस्तीपुर गांव में मासूम की हत्या और टिम्बर व्यवसायी को गोली मार दी थी. बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने डेहरी इलाके के गोपी बिगहा की पुरानी जीटी रोड पर निजी कंपनी के एक कर्मचारी की बाइक लूटने का प्रयास किया.

हालांकि वहां से गुजर रही पुलिस की गाड़ी देख लुटेरे भाग खड़े हुए. तभी कर्मचारी ने बाइक से लुटेरों का पीछा कर एक को पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

अपराधियों ने किया बाइक लूट का प्रयास, बाइक सवार ने खुद पीछा कर दबोचा

बाइक से पीछा कर लुटेरे को दबोचा
पुलिस के मुताबिक राहुल कुमार बाइक से पुरानी जीटी रोड होते हुए, सासाराम से डेहरी की ओर जा रहे थे. अभी वो डेहरी थाना के गोपी विभाग के पास पहुंचे ही थे. तभी बाइक सवार चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और बाइक छीनने लगे. इतने में इलाके में पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की गाड़ी आ पहुंची. पुलिस की गाड़ी देख लुटेरे भाग खड़े हुए. लेकिन विशाल ने लुटेरों की गाड़ी का पीछाकर एक को दबोच लिया, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

लुटेरे पर पहले से कई मामले दर्ज
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी विशाल कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहरार का रहने वाला है. उसके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. उसका क्राइम रिकार्ड खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details