बिहार

bihar

Murder In Rohtas: विधवा महिला की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 22, 2023, 10:15 AM IST

रोहतास में विधवा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

रोहतास में महिला की हत्या
रोहतास में महिला की हत्या

रोहतास:बिहार के रोहतास में बेलगाम अपराधी खुलेआम तांडव मचा रहे हैं. वहीं आपराधिक वारदाते बढती जा रही है. ताजा मामला जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के देवरिया गांव की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक विधवा महिला को गोली मार दी. घायल महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-रोहतास में महिला की गोली मारकर हत्या, NH-2 से बरामद हुआ शव

गोली मारकर विधवा महिला की हत्या: घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में एक 40 वर्षीय विधवा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतिका संतोष साह की पत्नी थी. मृतिका का नाम मुन्नी कुंवर था.

बदमाशों ने पीठ में मारी गोली: बताया जाता है कि महिला अपने घर के पास ही थी, इसी दौरान किसी ने उसके पीठ में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों के द्वारा उसे इलाज के लिए बिक्रमगंज के एक निजी क्लीनिक में लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद सूर्यपुरा थाना की पुलिस महिला से जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के साथ अस्पताल लाया है. जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कराई जा रही है. वहीं इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. एक विधवा महिला की हत्या कई सवाल खड़े करती है. सूर्यपुरा थाना की थानाध्यक्ष प्रिया कुमारी ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

"करीब 40 साल की महिला था, वह अपने घर के बरामदे पर थी. इसी दौरान पीछे से किसी ने उसे गोली मार दी. उसके बाद गांव के लोग आए और उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए आए हैं. पोस्टमार्टम हो गया है, अब यहां से हमलोग जा रहे हैं."- समीरथी सिंह, पुलिसकर्मी, सूर्यपूरा थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details